For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    यामी गौतम और आदित्य धर Wedding Album- हल्दी, मेंहदी से लेकर शादी के बाद तक की लेटेस्ट तस्वीरें

    |

    अभिनेत्री यामी गौतम और निर्देशक आदित्य धर ने 4 जून को शादी कर ली है। जिसके बाद से उनके विवाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। यामी ने मेंहदी से लेकर शादी तक की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। वहीं, यामी की शादी के बाद की कुछ खूबसूरत तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को बेहद पसंद कर रहे हैं।

    Yami Gautam अपने पति Aditya Dhar संग family photo में दिखी ऐसे; Photo viral | FilmiBeat

    हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के गोहर स्थित निवास पर यामी गौतम का शादी समारोह बड़ी ही सादगी में संपन्न हुआ। शादी के बाद यामी की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर आ चुकी है। लाल सिंदूर और चूड़ियां पहने यामी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

    वहीं, यामी गौतम की बहल सुरीली गौतम ने भी शादी के रस्मों की तस्वीरें शेयर की हैं। कोई शक नहीं कि फैंस के लिए यह एक बड़ा सरप्राइज रहा। बहरहाल, बधाइयों का सिलसिला जारी है। फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों से लेकर फैंस, सभी इस कपल से वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

    पर्ल वी पुरी केस: पर्ल के सपोर्ट में एकता कपूर ने किया ऑडियो लीक, डीसीपी ने कहा- हमारे पास सबूत हैपर्ल वी पुरी केस: पर्ल के सपोर्ट में एकता कपूर ने किया ऑडियो लीक, डीसीपी ने कहा- हमारे पास सबूत है

    शादी के बाद की तस्वीर

    शादी के बाद की तस्वीर

    यामी गौतम ने शादी के तुरंत बाद की यह तस्वीर शेयर की है। कोई शक नहीं कि अभिनेत्री यहां बहुत खूबसूरत दिख रही हैं।

    फैमिली

    फैमिली

    यामी गौतम और आदित्य ने हिमाचली रीति-रिवाज के साथ मंडी जिले के गोहर उपमंडल के न्योरी गांव में अपने फार्म हाउस में शादी की है। यह शादी काफी प्राइवेट रही थी। कोरोना की वजह से शादी में सिर्फ बेहद नजदीकी परिजन ही शामिल रहे।

    यामी की बहन

    यामी की बहन

    यामी की शादी की तस्वीरों में उनके परिवार के कई सदस्यों के साथ-साथ बहन सुरीली गौतम भी दिखाई दे रही हैं। बता दें, सुरीली भी टेलीविजन और पंजाबी फिल्मों में काम कर रही हैं।

    सादगी भरी शादी

    सादगी भरी शादी

    फैंस शादी की तस्वीरों को देख इस कपल की खूब सराहना कर रहे हैं।लोग इनकी सादगी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

    प्यार और दोस्ती का सफर

    प्यार और दोस्ती का सफर

    शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए यामी गौतम ने लिखा- "अपने परिवारों के आशीर्वाद से आज हमने एक निजी कार्यक्रम में शादी कर ली। निजता के लिए हमारी शादी में सिर्फ करीबी परिजन ही मौजूद रहे। अब जबकि हम प्यार और दोस्ती के सफर पर चल पड़े हैं, हमें आपकी दुआओं और शुभकामनाओं की दरकार है। आपके- यामी और आदित्य।"

    यामी गौतम

    यामी गौतम

    यामी गौतम ने मेंहदी की तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा-
    "O dear one, why worry ? What is meant for you will always, always find you. "

    - Lalleshwari

    यामी गौतम- आदित्य धर

    यामी गौतम- आदित्य धर

    सूत्रों की मानें तो उरी के सेट पर यामी और आदित्य के बीच दोस्ती की शुरुआत हुई थी। लेकिन दोनों ही अपनी पर्सनल जिंदगी को पर्सनल रखने पर विश्वास रखते हैं, लिहाजा इसीलिए उनके रिलेशनशिप की भनक कभी मीडिया को भी नहीं लगी।

    English summary
    Yami Gautam shares some beautiful candid shots from her Wedding and Mehendi ceremony. The actor tied the knot with director Aditya Dhar.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X