For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    यामी गौतम की 'लॉस्ट' शिकागो साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल 2022 की होगी ओपनिंग फिल्म, एक्ट्रेस ने जताई खुशी

    |

    अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा निर्देशित इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा थ्रिलर लॉस्ट को शिकागो साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल में आधिकारिक रूप से ओपनिंग नाइट प्रीमियर फिल्म के रूप में चुना गया है। कोई शक नहीं किर यह निर्देशक और पूरी टीम के लिए एक बड़ा क्षण है। शिकागो साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल सबसे बड़ा वार्षिक दक्षिण एशियाई कार्यक्रम है जो बढ़िया कहानियों की सराहना करता है।

    लॉस्ट एक भावनात्मक सामाजिक थ्रिलर है जो सहानुभूति और अखंडता के खोए हुए मूल्यों की खोज करता है। सच्ची घटनाओं से प्रेरित, लॉस्ट एक युवा महिला क्राइम रिपोर्टर की कहानी है जो एक युवा थिएटर कार्यकर्ता के अचानक गायब होने के पीछे की सच्चाई की अथक खोज में है।

    <strong>अजय देवगन की दिवाली रिलीज 'थैंक गॉड' का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट, फैंस उत्साहित</strong> अजय देवगन की दिवाली रिलीज 'थैंक गॉड' का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट, फैंस उत्साहित

    फेस्टिवल में फिल्म को शामिल करने और इसके बाद रिलीज होने के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, अनिरुद्ध ने कहा, "मैं इस तरह के एक प्रसिद्ध फिल्म समारोह में फिल्म के वर्ल्ड प्रीमियर के लिए वास्तव में बहुत गर्व महसूस कर रहा हूं। लॉस्ट की शूटिंग एक अविश्वसनीय यात्रा रही है। मैं अपने कड़ी मेहनत वाले प्रोजेक्ट की रिलीज के लिए उत्सुक हूं। फिल्म एक सामाजिक संदर्भ में मीडिया का एक यथार्थवादी आकर्षण है और मुझे यकीन है कि यह दर्शकों को एक आकर्षक पल देगा। मैं इसकी रिलीज के बारे में उत्सुक हूं और देखना चाहता हूं इसे जो प्रतिक्रियाएं मिलेंगी। मुझे उम्मीद है कि वे खुले दिल से इसका स्वागत करेंगे।"

    yami-gautam-starrer-film-lost-to-be-the-opening-film-at-the-chicago-south-asian-film-festival-2022

    फिल्म के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका साझा करते हुए, ज़ी स्टूडियोज के सीबीओ, शारिक ने कहा - "यह हम सभी के लिए गर्व का क्षण है क्योंकि लॉस्ट को फेस्टिवल में ओपनिंग फिल्म के रूप में चुना जाता है। टोनी और लेखकों ने एक थ्रिलर की आड़ में एक अनोखी कहानी, मानवता की कहानी गढ़ी है, और हम इसे दर्शकों के सामने प्रदर्शित करने के लिए उत्साहित हैं।"

    फिल्म में क्राइम रिपोर्टर के रूप में यामी गौतम धर शामिल हैं। फिल्म को लेकर यामी ने कहा - "मैं खुशी और गर्व महसूस कर रही हु। मुझे ऐसा लगता है कि लोग इससे जुड़ेंगे और यह वही होगा जिसे आप मिस नहीं कर सकते, खासकर वर्तमान समय में। इस किरदार को निभाना विशेष अनुभव था। मैं वास्तव में फिल्म की रिलीज का और इंतजार नहीं कर सकती, खासकर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए।"

    इस ड्रामा में यामी के साथ, फिल्म में पंकज कपूर, राहुल खन्ना और नील भूपालम, पिया वाजपेयी और तुषार पांडे सहित युवा प्रतिभाओं का एक समूह प्रमुख भूमिकाओं में होगा।

    कहानी श्यामल सेनगुप्ता और अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा लिखी गई है, पटकथा श्यामल सेनगुप्ता द्वारा लिखी गई है, और संवाद क्रमशः रितेश शाह द्वारा लिखे गए हैं। फोटोग्राफी के निदेशक अविक मुखोपाध्याय हैं। संगीत शांतनु मोइत्रा द्वारा रचित है और गीत स्वानंद किरकिरे द्वारा लिखे गए हैं।

    फिल्म का निर्माण ज़ी स्टूडियोज, शरीन मंत्री केडिया, किशोर अरोड़ा, सैम फर्नांडीस और इंद्राणी मुखर्जी ने किया है।

    English summary
    Yami Gautam’s ‘LOST’ with ZEE Studios and Namah Pictures to be the opening film at the ‘Chicago South Asian Film Festival 2022’.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X