For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    यामी गौतम की धमाकेदार फिल्म Lost, इफ्फी में होगा एशियन प्रीमियर!

    By Filmibeat Desk
    |

    ज़ी स्टूडियोज और नमह पिक्चर्स 'लॉस्ट' को शिकागो साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल और अटलांटा इंडियन फिल्म फेस्टिवल जैसे प्रसिद्ध फिल्म समारोहों में काफी सराहना मिली है। फिल्म अब एक एशियाई प्रीमियर गाला के लिए प्रतिष्ठित भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (IFFI) में प्रीमियर होने की राह पर है। अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा अभिनीत, लॉस्ट एक मनोरंजक इंवेस्टिगेटिव ड्रामा थ्रिलर है जो एक उच्च खोज, सहानुभूति और अखंडता के खोए हुए मूल्यों की खोज को दर्शाती है। सच्ची घटनाओं से प्रेरित, लॉस्ट एक उत्साही युवा महिला क्राइम रिपोर्टर की कहानी है जो एक युवा थिएटर एक्टिविस्ट के अचानक गायब होने के पीछे की सच्चाई की अथक खोज में है।

    कलाकारों के शानदार प्रदर्शन और फिल्म के शानदार नैरेटिव की न केवल प्रशंसा की जानी चाहिए, बल्कि मजबूत महिलाओं, नारीवाद और पत्रकारिता सहित उन विषयों पर भी ध्यान दिया जाना चाहिए। दिलचस्प ड्रामा में एक शक्तिशाली कलाकारो का समूह है - यामी गौतम के साथ, फिल्म में पंकज कपूर, राहुल खन्ना और नील भूपालम, पिया वाजपेयी और तुषार पांडे सहित युवा प्रतिभाओं की प्रमुख भूमिकाये है।

    Uunchai स्पेशल स्क्रीनिंग से महिमा चौधरी की बेटी अरियाना की तस्वीरें वायरल, फैंस ने कहा, 'मां जैसी खूबसूरत'Uunchai स्पेशल स्क्रीनिंग से महिमा चौधरी की बेटी अरियाना की तस्वीरें वायरल, फैंस ने कहा, 'मां जैसी खूबसूरत'

    निर्देशक अनिरुद्ध रॉय चौधरी ने साझा किया, "मुझे खुशी है कि फिल्म को विभिन्न फिल्म समारोहों में इस तरह के जबरदस्त स्वागत के साथ ओपन किया गया था, और मैं अब आईएफएफआई जैसे प्रतिष्ठित मंच पर फिल्म के भव्य प्रीमियर के लिए सम्मानित महसूस कर रहा हूं।" ज़ी स्टूडियोज के सीबीओ, शारिक पटेल ने कहा - "फेस्ट ने खुले हाथों से फिल्म का स्वागत किया है और मुझे यकीन है कि आईएफएफआई एशियन प्रीमियर गाला में भी ऐसा ही होगा।

    लॉस्ट निश्चित रूप से एक अनूठी फिल्म है, एक थ्रिलर की आड़ में मानवता की कहानी है। हम महोत्सव में इसके स्वागत और फिर भारत में इसकी थिएट्रिकल रिलीज की प्रतीक्षा कर रहे हैं।" निर्माता - नमह पिक्चर्स, शरीन मंत्री केडिया ने कहा - "आईएफएफआई वास्तव में 'लॉस्ट' को प्रदर्शित करने के लिए एक प्रतिष्ठित मंच है।

    हमने हमेशा सम्मोहक कहानियों को सामने लाने और विभिन्न अंतरराष्ट्रीय समारोहों में फिल्म के उत्साहजनक स्वागत के बाद विश्वास किया है। हम इसके लिए उत्साहित हैं आईएफएफआई में हमारी फिल्म को सिनेप्रेमियों तक पहुंचाएं और भारत में इसकी रिलीज के लिए बहुत उत्सुक हैं।" कहानी श्यामल सेनगुप्ता और अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा लिखी गई है, पटकथा श्यामल सेनगुप्ता द्वारा लिखी गई है और संवाद रितेश शाह द्वारा लिखे गए हैं।

    फोटोग्राफी के निदेशक अविक मुखोपाध्याय हैं। संगीत शांतनु मोइत्रा द्वारा रचित है, और गीत स्वानंद किरकिरे द्वारा लिखे गए हैं। लॉस्ट का निर्माण ज़ी स्टूडियोज, शरीन मंत्री केडिया, किशोर अरोड़ा, सैम और इंद्राणी मुखर्जी ने किया है।

    English summary
    Bollywood Actress Yami Gautam's blockbuster film Lost will have its Asian premiere at IFFI! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X