For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    RRR में होगा विश्व स्तरीय एक्शन सीक्वेंस, राइटर विजयेंद्र प्रसाद ने किया वादा, कहा, दर्शक हैरान रह जाएंगे

    |

    बहुप्रतीक्षित फिल्म आरआरआर अपने कास्ट और निर्देशक को लेकर ही नहीं, बल्कि कहानी को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। फिल्म से कुछ पोस्टर्स रिलीज किये गए हैं, जिसे देखकर फैंस बेहद उत्साहित हैं। वहीं, अब फिल्म के स्क्रीन राइटर वी विजयेंद्र प्रसाद ने फिल्म के एक्शन सीन्स पर बात की है।

    राइटर कहते हैं, फिल्म में फाइट सीक्वेंस इंटेंस इमोशन्स को जगाएंगे। एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित फिल्म "आरआरआर" राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और अजय देवगन के साथ भव्य और एक्शन दृश्यों से भरपूर होगी जो निश्चित रूप से दर्शकों को स्तब्ध कर देगी।

    फिल्म के स्क्रीन राइटर के वी विजयेंद्र प्रसाद, जिन्होंने बाहुबली और बजरंगी भाईजान जैसी अन्य महान कहानियां लिखी हैं, उन्होंने इस पर खुल कर बात की है।

    लॉकडाउन की वजह से अटकी सलमान खान- आयुष की फिल्म की रिलीजलॉकडाउन की वजह से अटकी सलमान खान- आयुष की फिल्म की रिलीज

    राइटर ने कहा, "राजामौली आरआरआर में भावनाओं और एक्शन का सम्मिश्रण कर रहे हैं। फिल्म में फाइट सीक्वेंस इंटेंस इमोशन्स को जगाएंगे और मुझे यकीन है कि दर्शक इससे हैरान हो जाएंगे। अपनी खुद की फिल्म के बारे में ज़्यादा तारीफ़ करना सही नहीं है। लेकिन मैं निश्चित रूप से कह सकता हूं कि यह सभी अपेक्षाओं को पार कर जाएगा। पहली बार आरआरआर में स्टंट सीक्वेंस देखते हुए मेरे आंसू छलक पड़े। नाटक में बहुत दर्द है और यह निश्चित रूप से दर्शकों से कनेक्ट करेगी।"

    फर्स्ट लुक पोस्टर्स रिलीज

    फर्स्ट लुक पोस्टर्स रिलीज

    'आरआरआर' के प्रशंसकों में उत्साह उस समय अपने चरम पर था, जब कोमाराम भीम के रूप में जूनियर एनटीआर, अल्लूरी सीता रामराजू के रूप में राम चरण, एक विशेष भूमिका में अजय देवगन और सीता के रूप में आलिया भट्ट का लुक सामने आया था।

    पीरियड एक्शन

    पीरियड एक्शन

    यह एक पीरियड एक्शन फ़िल्म है जो स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों का एक काल्पनिक वर्णन किया गया है। बहुप्रतीक्षित पैन-इंडिया फिल्म को 13 अक्टूबर, 2021 में दशहरे के शुभ अवसर पर दुनिया भर में रिलीज़ किया जाएगा।

    बिके राइट्स

    बिके राइट्स

    अब तक के सबसे बड़े अधिग्रहण में, पेन मूवीज़ को फिल्म के राइट्स मिले है। वे उत्तर भारत में आरआरआर के वितरक होंगे।

    आरआरआर

    आरआरआर

    डीवीवी दानय्या द्वारा निर्मित, आरआरआर भारत के सबसे प्रसिद्ध फिल्म निर्माता एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है और तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और कई अन्य भारतीय भाषाओं में रिलीज़ के लिए तैयार है।

    English summary
    Writer Vijayendra Prasad promised world class action sequences in RRR. He said, I can surely say that it will exceed all expectations no matter what.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X