»   » जानिए क्यों नहीं होगी लिपलॉक सीन देनी वाली आलिया न्यूड?

जानिए क्यों नहीं होगी लिपलॉक सीन देनी वाली आलिया न्यूड?

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
कहते हैं ना बच्चा अपने मां-बाप से ही सबकुछ सीखता है.. जिसका जीता-जागता उदाहरण हैं आलिया भट्ट। जिनकी मात्र अभी दो फिल्में ही रिलीज हुई हैं लेकिन लोग उनमें शबाना आजमी जैसी परिपक्क अभिनेत्री को खोज रहे हैं। लेकिन आलिया हैं कि अपने आप को मल्लिका शेरावत साबित करने में जुटी हुई हैं। आलिया भट्ट ने पिछले दिनों ही कहा था कि वो अपने पापा की लिखी हिट फिल्म 'मर्डर' जैसी फिल्म करना चाहती हैं।

आलिया ने साफ इशारा किया था कि वो बोल्ड दृश्य करने में जरा भी परहेज नहीं करेंगी

यानी आलिया ने साफ इशारा किया था कि वो बोल्ड दृश्य करने में जरा भी परहेज नहीं करेंगी। ना तो बिकनी, ना इंटिमेट और ना ही लिपलॉक सीन देने में उन्हें कोई दिक्कत है। उनकी पहली ही फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' कहने को तो फैमिली फिल्म थी लेकिन आलिया ने उसमें भी बिकनी और लिपलॉक सीन दिया था और जता दिया था कि वो काफी कुछ कर सकती हैं।

आलिया की शादी नहीं करना चाहते हैं महेश भट्ट...

उनकी आने वाली फिल्म '2 स्टेटस' में भी उनके काफी सारे बोल्ड दृश्य हैं। आलिया की यह बोल्डनेस उनको अपने पापा महेश भट्ट से विरासत में ही मिली हैं। महेश भट्ट की लगभग सारी फिल्मों में उनकी हिरोईन इसी तरह के अंदाज में नजर आती हैं। और किसी भी लड़की के लिए ही उसके पापा रीयल हीरो होते हैं इसलिए आलिया भी अगर इस तरह की बातें करती हैं तो किसी को अचरज नहीं होना चाहिए आखिरकार यह बोल्डनेस उन्हें अपने पापा से ही मिली है।

साथ में सोने और नहाने के बाद खुलेआम आलिया को चूमने लगे अर्जुन

लेकिन यहां आपको यह बता दें कि आलिया ने कहा है कि वो बिकनी और किसिंग सीन दे सकती हैं लेकिन न्यूड नहीं हो सकती हैं तो जब उनके पापा ने आज तक किसी को पर्दे पर न्यूड नहीं कराया तो भला आलिया यह काम कैसे कर सकती हैं। कहना गलत ना होगा कि वाकई आलिया अपने पापा महेश भट्ट की रीयल बेटी हैं जो कि केवल सूरत में ही नहीं सीरत में भी अपने पापा से काफी मिलती हैं।

English summary
I would never go ahead and do a nude scene as it is something I am not comfortable doing said Alia Bhatt Beacuse Of my Father Mahesh Bhatt.
Please Wait while comments are loading...