For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    World Cup 2015 पूनम पांडे को फिर मिला कपड़े उतारने का मौका!

    |

    पूरा इंडिया एक तरफ भारत के सेमीफाइनल में एंट्री करने को लेकर बेहद उत्साहित है तो वही दूसरी तरफ पूनम पांडे भी लोगों के इस उत्साहत को भुनाने में पीछे कहां हटने वाली हैं। पूनम पांडे ने एक अनाउंसमेंट की है कि वो 24 मार्च को जिस दिन सेमीफाइनल्स शुरु हो रहे हैं अपने फैंस और क्रिकेट के दीवानों को एक तोहफा देंगी।

    वैसे पूनम पांडे के तोहफों की बात ना ही करे तो अच्छा है आज तक पूनम पांडे ने क्रिकेट मैच के दौरान अक्सर ही ऐसे ऐसे तोहफे दिये हैं कि लोग दंग हैं। साल 2011 में पूनम पांडे ने ये अनाउंसमेंट की थी कि अगर टीम इंडिया जीत गयी तो वो अपना सारे कपड़े उतार देंगी और तस्वीरें ट्विटर पर डालेंगी।

    Pictures सीरियल में होंगी ये संस्कारी बहू, पत्नी रियल में तो हैं हॉट बेब्स

    इंडिया जीत गयी और पूनम पांडे अपनी नग्न तस्वीरें ट्विटर पर डालीं। हालांकि बाद में उन्हें ये तस्वीरें हटानी पड़ीं क्योंकि कई लोगों ने विरोध किया। अब एक बार फिर से टीम इंडिया सेमीफाइल्स में एंट्री कर गयी है और पूनम पांडे को फिर मिला है मौका।

    उन्होंने कहा है कि 24 मार्च के लिए उन्होंने कुछ खास प्लान किया है। जो उनके क्रिटिक्स का भी मुह बंद कर देगा। तो बस इंतजार करिये तीन दिन और जानिये क्या है पूनम पांडे का सरप्राइज।

    English summary
    Team India again entered in Semi finals with Australia in ICC World Cup 2015. Poonam Pandey says she has planned something big for 24th March for her fans and Team India supporters.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X