For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    "प्रभास के साथ काम करना मजेदार है लेकिन मुश्किल भी"

    By Shweta
    |

    अभिनेता नील नितिन मुकेश इन दिनों साहो के सबसे जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग की तैयारियों में लगे हुए हैं। फिल्म की शूटिंग फिलहाल हैदराबाद में चल रही है। नील नितिन मुकेश ने कहा है कि उन्होंने अपने जिम का पूरा पैर्टन तक बदल दिया है जो साहो की एक्शन सीक्वेंस के हिसाब से होगा।

    बाहुबली स्टार प्रभास के साथ पहली बार काम करने पर नील नितिन मुकेश ने कहा कि प्रभास के साथ काम करना काफी मजेदार है। नील नितिन मुकेश ने कहा है कि "हमें साथ में काम करने में काफी मजा आ रहा है लेकिन काम करना मुश्किल भी है क्योंकि हम तीन भाषाओं में शूट कर रहे हैं और हर सीन को तीन बार तीन भाषाओं में शूट किया जा रहा।"

    आपको बता दें कि प्रभास, श्रद्धा कपूर के बाद नील नितिन मुकेश का फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका है। फिल्म को लेकर हर कोई काफी एक्साइटेड हैं। इसकी शूटिंग के फिलहाल हैदराबाद के रामो जी फिल्म सिटी में चल रही है। कुछ दिनों पहले प्रभास के जन्मदिन पर फिल्म का पहला लुक शेयर किया गया था जो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आया।

    Prabhas's Saaho Film Poster Copied from this Hollywood film poster | Filmibeat

    प्रभास की अगली फिल्म साहो पूरी तरह से मॉर्डन एक्शन फिल्म है। बाहुबली के बाद दर्शकों के लिए प्रभास को अलग अवतार में देखना दिलचस्प होगा। प्रभास भी लगभग 5 सालों के बाद बाहुबली के बाद किसी और फिल्म में नजर आएंगे।

    English summary
    Working with Prabhas is fun but difficult: Neil Nitin Mukesh.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X