For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    "आखिरकार श्रीदेवी का सपना हुआ पूरा..इनके साथ करना चाहती थी काम"

    By Shweta
    |

    हर सुपरस्टार का सपना होता है कि वो अच्छे स्टार्स के साथ काम करे।श्रीदेवी खुद पिछले 50 सालों से बॉलीवुड से जुड़ी हैं और हर कोई उनके साथ काम करना चाहता है लेकिन एक ऐसे भी शख्स हैं जिनके साथ श्रीदेवी खुद कई सालों से काम करना चाह रही थी।

    जी हां हम बात कर रहे हैं ए आर रहमान की जिनके साथ काम करना श्रीदेवी के लिए सपने के सच होने जैसा है। श्रीदेवी काफी सालों से ए आर रहमान के साथ काम करना चाह रही थीं और आखिरकार मॉम में उनका ये सपना पूरा हुआ। आपको बता दें कि उनकी आने वाली फिल्म मॉम का म्युजिक डायरेक्टर ए आर रहमान ही हैं।

    श्रीदेवी ने कहा, 'जब 'मॉम' के निर्देशक रवि उदयवार और मैंने फिल्म पर काम शुरू किया, तो हमें महसूस हुआ कि फिल्म में रहमान का होना अच्छा होगा। लंबे समय से उनके साथ काम करने का मेरा सपना था। मैं हमेशा इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए उनकी आभारी रहूंगी।'

    श्रीदेवी - नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म में अक्षय खन्ना भी हैं। गौरतलब है कि श्रीदेवी की आने वाली फिल्म मॉम का 2 ट्रेलर जारी कर दिया गया है।श्रीदेवी लगभग 5 सालों बाद फिल्म में नजर आएंगी। इसके पहले वो इंग्लिश विंग्लिश में नजर आई थी जिसे लोगों ने पसंद किया था।

    फिल्म में श्रीदेवी के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दिकी, अक्षय खन्ना, सुशांत सिंह और अमृता पुरी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म में नवाजुद्दीन का लुक काफी शानदार है। फिल्म असल में एक मां (श्रीदेवी) की है जो अपनी बेटी को सामाजिक साज़िशों से बचाती हैं। ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया ।

    English summary
    Working with AR Rahman is dream come true says Sridevi,
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X