»   » बाहुबली से ध्यान हटाएं.. आने वाली है अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म.. 'पार्ट 4'

बाहुबली से ध्यान हटाएं.. आने वाली है अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म.. 'पार्ट 4'

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाउसफुल टीम में एक बार फिर साजिद खान की एंट्री हो चुकी है। हाल ही में फिल्म हाउसफुल (पार्ट 1) ने 7 साल पूरे किये। जिस मौके पर निर्देशक साजिद खान ने कहा कि वे फ्रैंचाइजी की चौथी पार्ट.. यानि की हाउसफुल 4 पर काम शुरु कर चुके हैं। 

BOX OFFICE के लिए नहीं है.. अक्षय कुमार की ये फिल्म!

हाउसफुल के तीनों सीक्वल के हिट होने के बाद अब अक्षय कुमार हाउसफुल 4 में साजिद खान के साथ रोमांस और कॉमेडी का तड़का लेकर हाजिर होंगे। सूत्रों की मानें तो हाउसफुल 4 साल 2018 में रिलीज हो सकती है।

Housefull 4

इससे पहले एक्टर चंकी पांडे ने भी हाउसफुल 4 पर काम शुरु करने का हिंट दे चुके हैं। लिहाजा, हाउसफुल फैंस खुश हो सकते हैं.. क्योंकि अगले साल अक्षय कुमार फिर आपको गुदगुदाने आ रहे हैं।

यहां जानें अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में-

टॉयलेट- एक प्रेम कथा

टॉयलेट- एक प्रेम कथा

अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म टॉयलेट- एक प्रेम कथा की शूटिंग खत्म हो चुकी है। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी।

पैडमैन

पैडमैन

अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' 2018 गणतंत्र दिवस पर रिलीज होने की खबर है। बता दें, यह फिल्म रियल लाइफ में मुरुगनाथम से प्रेरित है, जिन्होंने सभी विरोधों का सामना करते हुए सबसे सस्ती सैनेटरी पैड्स बनाने का काम किया था।

2.0

2.0

रजनीकांत की इस फिल्म के विलेन अक्षय कुमार हैं। फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली थी.. लेकिन 2018 के लिए टल गई है।

गोल्ड

गोल्ड

रीमा कागती के निर्देशन में बन रही फिल्म 'गोल्ड' में अक्षय कुमार को फाइनल कर लिया गया है। इस फिल्म अक्षय हॉकी कोच बलबीर सिंह की भूमिका में नजर आएंगे।

करण जौहर, सलमान खान की फिल्म

करण जौहर, सलमान खान की फिल्म

अक्षय कुमार एक फिल्म करने वाले हैं, जिसके प्रोडक्शन का जिम्मा करण जौहर और सलमान खान संभालेंगे। दोनों सुपरस्टार्स ने साथ काम करने की बात पर खुशी जताई थी। यह फिल्म 2018 में रिलीज होगी।

मुगल

मुगल

म्यूजिकल मुगल नाम से मशहूर संगीतकार गुलशन कुमार की बॉयोपिक फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य किरदार निभाएंगे।

क्रैक

क्रैक

नीरज पांडे के निर्देशन में बन रही फिल्म 'क्रैक' साल 2017 के अगस्त में रिलीज होने वाली थी। लेकिन फिलहाल फिल्म पर काम शुरू नहीं किया गया है।

English summary
Director Sajid Khan says that he is working on fourth installment of Housefull franchise.
Please Wait while comments are loading...