For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ''सलमान खान की फिल्म में काम करना बड़ी बात है, मुझपर बहुत प्रेशर है''

    |

    सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले फिल्म लवरात्रि में आयुष शर्मा और वरीना हुसैन बतौर न्यूकमर्स बॉलीवुड में एंट्री लेने वाले हैं। हाल ही में एक वेबसाइट से बात करते हुए वरीना हुसैन ने कहा कि सलमान खान फिल्म्स में काम करना ही मेरे लिए बड़ी बात है। मुझ पर बहुत प्रेशर है। मैं सलमान सर की उम्मीदों पर खरा उतरना चाहती हूं।

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान का ट्रेलर धमाका- 40 दिनों की धमाकेदार प्लानिंग

    लवरात्रि पर बात करते हुए वरीना ने कहा कि सलमान खान की फिल्म से एंट्री पाकर उन्हें ख्वाब सच होने जैसा लग रहा है। मॉडल से एक्ट्रेस बनीं वरीना ने कहा कि सलमान दिल के बहुत अच्छे हैं। मैं और आयुष उनकी उम्मीदों पर खरा उतरना चाहते हैं।

    बहरहाल, सच तो यह है कि सलमान खान की वजह से फिल्म की काफी चर्चा है। सलमान फैंस को भी काफी उम्मीद है। लेकिन फिल्म और आयुष शर्मा की डेब्यू कैसी होने वाली है.. यह तो अब रिलीज के साथ ही पता चलेगा। फिलहाल फिल्म को सुर्खियों में छाने के लिए काफी मेहनत करनी होगी।

    यहां जानें फिल्म लवरात्रि से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें-

    लवरात्रि

    लवरात्रि

    खास बात है कि फिल्म के हीरो, हीरोइन ही नहीं.. बल्कि फिल्म के निर्देशक भी डेब्यू हैं। लिहाजा, जोर शोर से फिल्म का प्रमोशन किया जा रहा है।

    फिल्म की कहानी

    फिल्म की कहानी

    फिल्म में वरीना ballet डांसर बनी है, जबकि आयुष गुजराती लड़के बने हैं। दोनों ही मुलाकात नवरात्रि के मौके पर होती है.. और यहां से शुरु होती है प्रेम कहानी।

    डेब्यू निर्देशक

    डेब्यू निर्देशक

    यह एक लव-स्टोरी होगी, जिसका निर्देशन करेंगे अभिराज़ मीनावाला। इस फिल्म के साथ अभिराज बॉलीवुड में बतौर डायरेक्टर शुरुआत करने जा रहे हैं। वो अली अब्बास जफर के साथ असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुके हैं।

    विवाद में फंसी

    विवाद में फंसी

    फिल्म को विश्व हिंदू परिषद ने रिलीज ना होने देने की अपील की है और इसके लिए उन्होने अपत्ति दर्ज कराई है। उनका कहना है कि फिल्म का नाम उनके त्योहार के नाम के ऊपर है और इसमे धार्मिक भावनाएं आहत होगी।

    वरीना हुसैन

    वरीना हुसैन

    लवरात्रि की एक्ट्रेस हैं वरीना हुसैन। जिन्हें हम कुछ ऐड में भी देख चुके हैं। सलमान खान ने सोशल मीडिया पर वरीना की तस्वीर के साथ खुलासा किया कि लवरात्रि में ये फाइनल हैं।

    डाइरेक्टर की पसंद

    डाइरेक्टर की पसंद

    अभिराज ने बताया कि उन्हें पूरा भरोसा था कि आयुष शर्मा इस रोल में अच्छे लगेंगे इसलिए उन्होंने सलमान खान से बात की और कहा कि वो आयुष का एक लुक टेस्ट करना चाहते हैं और सलमान खान ने हामी भर दी।

    English summary
    Working in Salman Khan Films is a big thing says actress Warina Hussain, who will be seen in Loveratri opposite Aayush Sharma.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X