For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'बॉलीवुड को खत्म करने का या कहीं और ले जाने का प्रयास बर्दाश्त नहीं किया जाएगा'

    |

    पिछले कई महीनों से बॉलीवुड पर काफी निशाना साधा जा रहा है। ट्विटर पर लोगों ने #IndiaRejectBollywood भी ट्रेंड किया। सुशांत सिंह राजपूत केस में आए नेपोटिज्म, खेमेबाजी और ड्रग एंगल को लेकर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से काफी नाराजगी जताई गई है। साथ ही साथ महाराष्ट्र सरकार पर भी लोगों ने निशाना साधा है।

    बॉलीवुड पर लगातार हो रहे हमलों पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की छवि को नुकसाने पहुंचाने और इसे ''समाप्त'' करने अथवा ''कहीं और शिफ्ट किए जाने'' का प्रयास बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

    मुख्यमंत्री ने कहा, "मुंबई न केवल भारत की वित्तीय राजधानी है, बल्कि यह सांस्कृतिक राजधानी भी है। बॉलीवुड और सिनेमा बड़ी संख्या में लोगों के लिए रोजगार पैदा करते हैं। कुछ लोग इसे बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं, जो बेहद दुर्भाग्यपूर्ण और कष्टपूर्ण है।"

    गुरुवार को मल्टीप्लेक्स और सिनेमा थिएटर मालिकों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान उद्धव ठाकरे ने यह टिप्पणी की। उन्होंने सिनेमा मालिकों यह आश्वासन भी दिया कि राज्य सरकार जल्द ही मल्टीप्लेक्स और सिनेमाघरों को फिर से खोलने के लिए एसओपी पर काम कर रही है।

    साथ ही उन्होंने कहा, "बॉलीवुड अपने सिनेमा के लिए दुनियाभर में बहुत प्रसिद्ध है और हॉलीवुड फिल्मों की तरह ही शानदार तथा अच्छी फिल्में बनाता है। लेकिन पिछले कुछ दिनों से यह देखा गया है कि एक निश्चित वर्ग के लोग इसे बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं, जो बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।"

    बता दें, हाल ही में उत्तर प्रदेश सरकार ने राज्य में बड़े स्तर पर फिल्म सिटी बनाने की योजना की घोषणा की थी और कहा गया कि यह देश की सबसे बड़ी और खूबसूरत फिल्म सिटी होगी।

    कंगना रनौत ने शुरु की जबरदस्त एक्शन ट्रेनिंग- खुद को कहा, 'बॉलीवुड की पहली रियल एक्शन हीरोईन'

    English summary
    Maharashtra Chief Minister Uddhav Thackeray on Thursday said attempts to malign and 'finish off' the Hindi film industry or 'to shift it' will not be tolerated.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X