For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    T-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंची महिला टीम इंडिया, बॉलीवुड सेलेब्स ने मनाया जश्न

    |

    भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने पहली बार आइसीसी महिला टी20 विश्व कप के फाइनल में पहुंच कर इतिहास रच दिया है। बिना सेमीफाइनल खेले भारतीय टीम ने फाइनल में जगह बनाई है। इस ऐतिहासिक मौके पर बॉलीवुड के तमाम स्टार्स ने टीम को शुभकामनाएं दीं और अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। दरअसल भारत और इंग्लैंड के बीच सिडनी में मैच खेला जा रहा था और बारिश के चलते मैच रद्द हो गया और नियमों के चलते भारतीय टीम सीधे फाइनल में पहुंच गई।

    सलमान खान को भी कोरोना वायरस का खौफ, फैंस को दे डाली ये राय- पड़ेगा राधे पर असर ?सलमान खान को भी कोरोना वायरस का खौफ, फैंस को दे डाली ये राय- पड़ेगा राधे पर असर ?

    बता दें भारतीय टीम आईसीसी के नियम के चलते सेमीफाइनल खेले बगैर ही महिला टी 20 वर्ल्ड कप में पहुंच गई। इसी के साथ ये पहला मौका है जब भारतीय महिला टीम ने फाइनल में जगह बनाई हो। इस शानदार मौके पर देखिए बॉलीवुड सितारों ने क्या कहा।

    बता दें आइसीसी वुमेंस टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम ने शानदार खेल खेला। टीम ने लगातार चारों लीग मैच जीतें। भारत ने लीग में सबसे ज्यादा मैच जीत कर ग्रूप ए में जगह बनाई। इसी के चलते भारतीय टीम बिना सेमी फाइनल का मैच खेले सीधे फाइनल में पहुंच गई।

    नुसरत भरूचा

    नुसरत भरूचा

    एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने भी टीम इंडिया टीम को बधाई और शुभकमाएं दी। उन्होंने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की।

    तापसी पन्नू

    तापसी पन्नू

    तापसी पन्नू ने लिखा कि आज का दिन काफी बड़ा है। महिलाओं ने शानदार प्रदर्शन किया। अब हम सभी की नजरें टी20 विश्वकप फिनाले पर है।

    विराट कोहली

    विराट कोहली

    भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने ट्विटर पर महिला क्रिकेट की पूरी टीम को फिनाले के लिए क्वालिफाई करने के लिए बधाई दी। उन्होंने लिखा कि आप सभी ने हमें गर्व महसूस करवाया है।

    अनुष्का शर्मा

    अनुष्का शर्मा

    अनुष्का शर्मा ने ट्विटर पर पोस्ट किया कि बारिश ने एक शानदार मैच का मजा किरकिरा कर दिया। हम सब इस जबरदस्त मैच का गवाह बनना चाहते थे। हमारी लड़कियों को हम सभी फाइनल के लिए क्वालीफाई करते देखना चाहते थे। खैर जो भी हो हम सब फाइनल में पहुंच गए हैं। अब 8 मार्च का इंतजार करना मुश्किल हो गया है।

    विरेंद्र सहवाग

    विरेंद्र सहवाग

    विरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर लिखा हम सभी सेमी फाइनल का मैच देखने के लिए उत्सुक थे लेकिन इंद्र देवता के आगे कौन जीत सकता है। मेहनत का परिणााम अच्छा मिलता है। हमारी टीम फाइनल मे पहुंची। इसके लिए पूरी टीम को शुभकामनाएं।

    English summary
    Women T20 World Cup 2020: celebrities reaction on india team first time reaches in final
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X