For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सेलिना जेटली ने महिला दिवस पर बॉलीवुड पर साधा निशाना, बोलीं 'फीस को लेकर होता है भेदभाव'

    |

    पूरे विश्व में हर साल 8 मार्च को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस सेलिब्रेट किया जाता है और इस दौरान महिलाओं को शुभकामनाएं दी जाती हैं। इसके पीछे एक मुख्य कारण है और वो ये है कि महिलाओं को भी पुरुषों के बराबर का सम्मान मिले और हर जगह महिलाएं साथ कदम मिलाकर चलें। कई ऐसी जगहें और फील्ड हैं जहां पर आज भी महिला और पुरुषों के बीच काफी भेदभाव होता है और इसमें पहला नाम हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का आता है।

    मिथुन चक्रवर्ती के बीजेपी में शामिल होते ही सोशल मीडिया पर आई मजेदार मीम्स की बाढ़, हंस पड़ेंगे आप!मिथुन चक्रवर्ती के बीजेपी में शामिल होते ही सोशल मीडिया पर आई मजेदार मीम्स की बाढ़, हंस पड़ेंगे आप!

    इसी बात को लेकर अभिनेत्री सेलिना जेटली ने एक बात कही है और बॉलीवुड पर निशाना साधा है। उनका कहना है कि यहां पर महिला कलाकार के साथ पुरुषों के मुकाबले भेदभाव किया जाता है।

    इस दौरान सेलिना का कहना था कि फिल्मों में काम करने को लेकर पुरुषों को महिलाओं से ज्यादा फीस मिलती है जो कि पूरी तरह से गलत है। ये नाइंसाफी हैं और इसको बदलना चाहिए।

    इस दौरान सेलिना जेटली एक इंटरव्यू दे रहीं थीं। सेलिना जेटली 'नो एंट्री' और 'अपना सपना मनी मनी' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और काफी तगड़ी फैन फॉलोविंग रखती हैं।

    उन्होने मेहनताना की फीस को लेकर अपनी राय रखी है। इसके अलावा उन्होने ये भी कहा कि इंडस्ट्री में अगर किसी अभिनेत्री का शोषण होता है तो सबसे पहले साथी पुरुष कलाकार को इसके विरुद्ध आवाज उठानी चाहिए ना कि पल्ला झाड़ लेना चाहिए।

    English summary
    Women's Day- Celine Jaitly react on Bollywood Pay Scale. According to her it is not same and its wrong.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X