For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान का घोड़ा बताकर महिला से 12 लाख की ठगी, जालसाजी का गंभीर मामला पहुंचा कोर्ट!

    By Filmibeat Desk
    |

    बॅालीवुड एक्टर सलमान खान का नाम फिर से एक बार राजस्थान के जोधपुर से जुड़ गया है। इस बार सलमान खान ने नहीं बल्कि उनके नाम पर लाखों की ठगी की गई है। ये पूरा मामला काफी हैरान करने वाला है। जहां पर सलमान खान का घोड़ा बताकर एक महिला से 14 लाख लूट लिए गए हैं।

    राजस्थान की रहने वाली एक महिला ने दावा किया है कि तीन जालसाजों ने उसे 12 लाख ये कहकर लिए हैं कि ये घोड़ा सलमान खान का है। महिला से 12 लाख की कीमत भी वसूली गई है।

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महिला को घोड़ा खरीदने के दौरान इस बात की भनक नहीं लगी कि उनके साथ धोखा किया जा रहा है। घोड़े के बदले पैसे देने के बाद महिला को अपने ठगे जाने की जानकारी हुई। खबर लगने पर महिला ने इस मामले को लेकर एफआईआर दर्ज करा दी।

    हाईकोर्ट पहुंची महिला

    हाईकोर्ट पहुंची महिला

    बताया जा रहा है कि एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की। महिला ने इसके बाद हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की है।

    सलमान खान के साथ दिखाई घोड़े की तस्वीर

    सलमान खान के साथ दिखाई घोड़े की तस्वीर

    हाईकोर्ट ने जोधपुर पुलिस अधीक्षक को इस पूरे मामले पर जांच रिपोर्ट देने का आदेश जारी किया है। महिला ने अपनी एफआईआर में ये भी बताया है कि सलमान खान के साथ घोड़े की एक तस्वीर दिखाकर उसे बेवकूफ बनाया गया और 12 लाख लिए गए हैं।

    पैसा दिए फिर भी नहीं मिला घोड़ा

    पैसा दिए फिर भी नहीं मिला घोड़ा

    संतोष भाटी नाम की महिला के साथ ये ठगी हुई है। महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि निर्भय सिंह, राजप्रीत और अन्य ने मिलकर उसके साथ घोड़ा बेचने का सौदा किया। महिला ने 11 लाख रुपए का चेक और 1 लाख रुपए का कैश दिया। पैसा देने के बाद भी उन्हें घोड़ा नहीं मिला।

    सलमान खान का घोड़ा मिलेगा लाखों

    सलमान खान का घोड़ा मिलेगा लाखों

    ठगी करने वाले लोगों ने महिला से ये कहा कि वे सलमान को घोड़ा बेचते रहते हैं। अब एक्टर अपना घोड़ा बेचना चाहते हैं। सलमान खान का घोड़ा होने के कारण अगर आप इस घोड़े को बाद में भी बेचती हैं तो आपको लाखों मिल सकते हैं।

    सलमान खान शुरू से ही हार्स लवर

    सलमान खान शुरू से ही हार्स लवर

    बताया जा रहा है कि महिला ने पिछले साल अगस्त में इस पूरे मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। गौरतलब है कि सलमान खान शुरू से ही हार्स लवर के तौर पर जाने जाते हैं। वह घोडे़ के साथ अपनी कई तस्वीरें भी शेयर कर चुके हैं।

    राजीव कपूर के निधन से टूटे रणधीर कपूर- हम अस्पताल लेकर भागे, ऋषि के बाद वो भी गया, अकेला हूं अबराजीव कपूर के निधन से टूटे रणधीर कपूर- हम अस्पताल लेकर भागे, ऋषि के बाद वो भी गया, अकेला हूं अब

    English summary
    Women lost 12 lakh in buying Salman Khan horse fraud case detail,here read all the details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X