»   » SHOCKING: जिया खान सुसाइड केस के 10 गवाह - सूरज को सुसाइड का पता था!

SHOCKING: जिया खान सुसाइड केस के 10 गवाह - सूरज को सुसाइड का पता था!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] सूरज पंचोली और जिया खान की गुत्थी सीबीआई धीरे धीरे सुलझा रही है और जिया खान सुसाइड केस में रोज़ अहम खुलासे हो रहे हैं। जिया खान की मां राबिया खान की अर्ज़ी पर केस को सीबीआई को सौंपा गया और इसके बाद से जिया खान के सुसाइड केस में रोज़ नए खुलासे हो रहे हैं।
[ALSO READ:  जिया रोती रही, खून बहता रहा, सूरज मिटाते रहे बच्चा!] 

अगर सूत्रों की मानें तो सूरज पंचोली एक महीना पहले से जानते थे कि जिया खान अपने आप को नुकसान पहुंचा सकती हैं। सीबीआई ने केस के लिए नए गवाह ढूंढे हैं जिनमें एक्टर अंजू महेंद्रू से लेकर सूरज पंचोली के बेहद करीब दोस्त शामिल हैं।

वहीं सीबीआई ने जिया और सूरज के नौकर, जिया खान की स्टाइलिस्ट मेनका हरसिंगानी की गवाही शामिल है और सारे गवाहों के बयान से एक बात साफ है कि सूरज पंचोली और जिया खान का रिलेशनशिप ठीक नहीं चल रहा था।
[ये एक वीडियो खोल देगा सुसाइड के सारे राज़?] 

जानिए गवाहों के 10 चौंकाने वाले बयान -
 

बयान 1 - पहले से जानते थे सूरज

बयान 1 - पहले से जानते थे सूरज

सूरज पंचोली पहले से जानते थे कि जिया खान डिप्रेशन में हैं और खुद को नुकसान पहुंचा सकती हैं। उन्होंने घर के नौकर को जिया पर नज़र रखने को कहा था और नौकर ने बताया कि दोनों में काफी झगड़ा होता था।

बयान 2 - आदित्य पंचोली ने मांगी माफी

बयान 2 - आदित्य पंचोली ने मांगी माफी

जैसे ही जिया खान की मौत की खबर पंचोली को मिली, आदित्य रात में 2 बजे वहां पहुंचे। एक्टर अंजू महेंद्रू के बयान के मुताबिक आदित्य राबिया के पैरों पर बैठकर फूटफूट कर रोए और माफी मांगते रहे। उन्होंने जिया को अपनी बच्ची जैसा कहा।

बयान 3 - जिया के साथ होती थी मारपीट

बयान 3 - जिया के साथ होती थी मारपीट

जिया की स्टाइलिस्ट मेनका हिरसिंगानी के मुताबिक जिया के साथ सूरज मारपीट करते थे और जिया ने खुद उन्हें ये बात बताई। जिया ने उन्हें ये भी बताया कि सूरज ने ज़बर्दस्ती गर्भपात करा दिया।

बयान 4 - टूट गए थे सूरज

बयान 4 - टूट गए थे सूरज

जिया की मौत की खबर सुनकर सूरज पंचोली टूट गए थे। उनके दोस्त ने बताया कि आदित्य पंचोली ने सलाह दी कि वो दोनों उनके जुहू फ्लैट पर रहे और सूरज फूट फूटकर रो रहे थे। अगले दिन वो आखिरी यात्रा में भी शामिल हुए थे।

बयान 5 - दोनों नहीं थे रिलेशनशिप में

बयान 5 - दोनों नहीं थे रिलेशनशिप में

सूरज के एक दोस्त के मुताबिक सूरज ने उन्हें बताया कि सूरज जिया के साथ डेटिंग पर जा रहे थे लेकिन वो अपने करियर पर फोकस करना चाहते थे और जिया को रिलेशनशिप चाहिए था और सूरज परेशान थे।

बयान 6 - मई में हुई कहासुनी

बयान 6 - मई में हुई कहासुनी

मई में एक सुबह जिया सूरज के घर अपने सामान के साथ आ गईं दोनों में काफी बहस हुई और सूरज ने कहा कि वो अपनी मां से मिलने जा रहे हैं। उन्होंने नौकर को जिया पर नज़र रखने को कहा। जिया 2 दिन वहां रूकी।

बयान 7 - जिया रोए जा रही थीं

बयान 7 - जिया रोए जा रही थीं

जिया की स्टाइलिस्ट के मुताबिक एक सुबह उन्होंने फोन किया तो सूरज ने कहा कि जिया घर पर नहीं है लेकिन फिर सूरज अपने नौकर के साथ उन्हें गाड़ी में बैठा रहे थे और जिया रोए जा रही थीं और सॉरी कह रही थीं।

बयान 8 - शादी करना चाहता था

बयान 8 - शादी करना चाहता था

राबिया खान के मुताबिक सूरज उनके घर आए थे और कहा था कि वो जिया से प्यार करते हैं और शादी करना चाहते हैं। उनके पिता से उन्हें मतलब नहीं है और वो अपने पिता से अलग रहते हैं। राबिया ने उन्हें सगाई करने की सलाह भी दी थी।

बयान 9 - पहले भी की थी कोशिश

बयान 9 - पहले भी की थी कोशिश

जिया खान के नौकर के मुताबिक जिया ने पहले भी सुसाइड की कोशिश की थी। एक बार वो सूरज का फोन नहीं उठा रही थीं और सूरज ने नौकर को फोन कर चेक करने को कहा। काफी कोशिश के बाद दरवाज़ा खुला तो जिया के हाथ से खून बह रहा था और वो काफी नशे में थीं।

English summary
Witnesses reveal shocking truth about Juah Khan suicide case and Sooraj Pancholi is in a big mess!
Please Wait while comments are loading...