For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'रागिनी एमएमएस 2' के नये पोस्टर में बिना कपड़ों के सन्नी लियोन

    |
    अब धीरे-धीरे समझ में आ रहा है कि आखिर क्यों एकता कपूर पोर्न स्टार सन्नी लियोन को अपनी सीक्वेल फिल्म 'रागिनी एमएमएस 2' में लेने के लिए बेताब थीं।

    वजह थी सन्नी लियोन से फिल्म में पोर्न एक्ट्रेस की ही तरह काम करवाना। भले ही एकता कपूर लाख कहें कि उन्होंने भारतीय सिनेमा के दर्शकों के लिए 'रागिनी एमएमएस 2' का निर्माण किया है। लेकिन फिल्म के प्रोमो और पोस्टर को देखकर ऐसा बिल्कुल भी नहीं लग रहा है।

    फिल्म के ताजे पोस्टर में तो सन्नी लियोन पूरी तरह से न्यूड हैं, तो वहीं फिल्म के प्रोमो को पोर्न वेबसाइटों पर धड़ल्ले से जारी किया गया था ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग इस के ट्रेलर को देख सकें।

    फिल्म में सन्नी बेहद ही मादक अंदाज में हैं। हालांकि बालाजी मोशन ने वेब पर भले ही फिल्म के ट्रेलर को लांच किया है लेकिन इसे उम्र 18 तक के लिए जारी किया गया है। जिसके बाद भी यूट्यूब पर फिल्म के ट्रेलर को अब तक 15 लाख लोग देख चुके हैं।

    रागिनी एमएमएस 2 में सन्नी ने एडल्ट शांति को कॉपी किया

    फिल्म के नये पोस्टर में सन्नी लियोन बैठी हुई है, उनके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं है। लेकिन सन्नी का यह रूप कामुक होने के साथ-साथ थोड़ा-थोड़ा गु्स्से वाला भी लग रहा है। उनकी आंखों में डर भी दिख रहा है तो वहीं बहुत सारा गु्स्सा भी नजर आ रहा है।

    फिलहाल तो इंटरनेट पर इस फिल्म के लिए होड़ मची हुई है देखते हैं फिल्म पर्दे पर क्या कमाल करती है। फिल्म रागिनी एमएमएस... की सीक्वेल है। फिल्म 21 मार्च को रिलीज हो रही है। फिल्म के निर्देशक भूषण पटेल हैं।

    English summary
    Nude Sunny leone in 'Ragini MMS 2' new poster. This film produce by Ekta Kapoor and Directed By Bhushan Patel.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X