For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र तोड़ेगी कमाई के रिकॉर्ड? 8000 स्क्रीन्स पर वर्ल्डवाइड रिलीज की तैयारी!

    |

    रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर आए दिन किसी ना किसी तरह की अपडेट सामने आती रहतीं हैं। इस वक्त फिल्म को लेकर चर्चा है और लगातार इसकी एडवांस बुकिंग हो रही है। फिल्म को देखने के लिए लोग वर्ल्डवाइड एडवांस बुकिंग कर रहे हैं। खबरें थीं कि बीते सप्ताह विदेश में फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरु हुई थी और अब भारत में भी इसकी एडवांस बुकिंग जारी है।

    कार्तिक आर्यन की अगली फिल्म 'आशिकी 3', गाने की एक झलक के साथ जोरशोर से हुई घोषणाकार्तिक आर्यन की अगली फिल्म 'आशिकी 3', गाने की एक झलक के साथ जोरशोर से हुई घोषणा

    Recommended Video

    Alia Bhatt Ranbir Kapoor starrer Brahmastra advance booking: बॉलीवुड को बड़ी राहत की उम्मीद

    लेकिन इस वक्त फिल्म की रिलीज को लेकर ऐसी जानकारी सामने आई है जो कि रणबीर कपूर के फैंस को खुश करने वाली है। खबर है कि फिल्म को एक साथ करीब 8000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है और ये काफी बड़ी बात है।

    कंट्री मैनेजर और प्रेसिडेंट डिज़नी स्टार ने इसको लेकर खुलासा किया है। उन्होने फिल्म और इसकी रिलीज को लेकर कुछ बड़ी बातें की हैं। उनका कहना है कि..

    ब्रह्मास्त्र एक भारतीय फिल्म नहीं है

    ब्रह्मास्त्र एक भारतीय फिल्म नहीं है

    "ब्रह्मास्त्र एक भारतीय फिल्म नहीं है। यह दुनिया भर में यात्रा करेगी। हम इसे लगभग 8000 स्क्रीनों पर रिलीज करने जा रहे हैं - भारत में 5000 और दुनिया भर में 3000। मुझे लगता है कि यह पहली बार हो रहा है।"

    चर्चा काफी तेज है

    चर्चा काफी तेज है

    इसके बाद से चर्चा काफी तेज है कि फिल्म एक शानदार स्टार्ट देने वाली है और फैंस इसको लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

    शानदार किरदार

    शानदार किरदार

    बता दें कि आलिया भट्ट इस फिल्म में काफी शानदार किरदार में नजर आने वाली हैं। इन दोनों के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन नजर आने वाले हैँ।

    प्रचार काफी तेजी से हो रहा है

    प्रचार काफी तेजी से हो रहा है

    फिल्म का प्रचार काफी तेजी से हो रहा है और बाहुबली निर्देशक एसएस राजामौली हाल ही में हैदराबाद में फिल्म की टीम के साथ स्पॉट हुए थे।

    बायकॉट करने की मांग

    बायकॉट करने की मांग

    उन्होने इसके प्रचार में किसी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ी है। हालांकि बॉलीवुड की हर फिल्म की तरह सोशल मीडिया पर इसको भी बायकॉट करने की मांग चल रही है लेकिन समर्थक लगातार फिल्म का बचाव कर रहे हैं।

    English summary
    Will Ranbir Kapoor's Brahmastra break earnings records? Worldwide release set for 5000 screens! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X