For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आर्यन खान ड्रग्स मामला: क्या शाहरुख खान के घर मन्नत पर NCB करेगी छापेमारी?

    |

    नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की एक टीम ने मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी का भांडाफोड़ किया। इस पूरे घटनाक्रम में सबसे ज्यादा सुर्खियों में एक नाम रहा वो था शाहरुख खान और गौरी खान के शहजादे आर्यन खान का। आर्यन खान समेत कई लोगों को एनसीबी ने कथिततौर से इस ड्रग पार्टी करने के चलते गिरफ्तार किया है। फिलहाल शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत सभी आरोपियों को कोर्ट में ले जाया गया है जहां पता चलेगा कि इन लोगों को जमानत मिलती है या नहीं।

    लेकिन लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एनसीबी शाहरुख खान के घर रेड कर सकती है। एनसीबी आर्यन खान के खिलाफ ड्रग केस में सबूत जुटाने के लिए शाहरुख खान के आलीशान बंगले मन्नत पर सर्च ऑपरेशन कर सकती है। ऐसा लगातार एनडीपीएस के कानून के चलते कहा जा रहा है।

    जानकारों की मानें तो एनडीपीएस कानून में हर आरोपी के घर सर्च का भी प्रावधान है। ऐसे में अगर एनसीबी चाहे तो आर्यन खान के घर छापेमारी व सर्च ऑपरेशन कर सकती है। अब सवाल ये खड़ा होता है कि क्या वाकई शाहरुख खान के घर तक भी ये गाज गिरेगी?

    एनसीबी ने मांगी कस्टडी

    एनसीबी ने मांगी कस्टडी


    NCB ने कोर्ट से इस मामले में 6 आरोपियों की कस्टडी बढ़ाने की मांग की है। एनसीबी हफ्तेभर तक की कस्टडी बढ़ाने की मांग कर रही है। ऐसे में अगर कोर्ट से एनसीबी को इजाजत मिल जाती है तो शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुसीबत घटने के बजाय और बढ़ सकती है।

     क्रूज शिप पर छापेमारी

    क्रूज शिप पर छापेमारी

    एनसीबी ने क्रूज शिप पर छापेमारी के दौरान 2 अक्टूबर को 8 लोगों को हिरासत में लिया था। इसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा समेत 8 लोग शामिल थे।

    एनसीबी ने बरामद किया 13 किलो कोकिन

    एनसीबी ने बरामद किया 13 किलो कोकिन

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एनसीबी ने इर रेड में क्रूज शिप से 13 किलो कोकिन, कुछ दवाईयां, कैश समेत 5 ग्राम एमडी बरामद की है। इतना ही नहीं कई ग्राम चरस व अन्य पद्धार्थ भी जांच एजेंसी को मिले हैं।

    सलमान खान मिले दोस्त शाहरुख खान से

    सलमान खान मिले दोस्त शाहरुख खान से

    आर्यन खान के हिरासत में लिए जाने के कुछ घंटे बाद सलमान खान शाहरुख खान के घर मन्नत पहुंचे। इस दौरान सलमान खान ने गौरी खान और शाहरुख खान से मुलाकात की।

    English summary
    will NCB conduct raid on Shahrukh Khan house Mannat in Aryan Khan Drugs case? read what says reports
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X