India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉलीवुड के अगले किंग होंगे कार्तिक आर्यन? जानिए क्या बोल गए भूल भुलैया 2 अभिनेता!

    |

    अभिनेता कार्तिक आर्यन जिस तरह से अच्छा काम कर रहे हैं ऐसा कहा जा रहा है कि वो एक बड़े कलाकार बनकर सामने आएंगे। हाल ही में वो अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 को लेकर खबरों में आए थे और फिल्म रिलीज के बाद सुपरहिट साबित हो चुकी है। ऐसा कहा जा रहा कि इसके बाद कार्तिक आर्यन की खुशी का ठिकाना नहीं है। 20 मई को रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

    ह्यूमैनिटी टूर पर विवेक अग्निहोत्री हैं अनस्टॉपेबल, स्कॉटिश संसद में भारतीय सिनेमा के लिए रचा इतिहास!ह्यूमैनिटी टूर पर विवेक अग्निहोत्री हैं अनस्टॉपेबल, स्कॉटिश संसद में भारतीय सिनेमा के लिए रचा इतिहास!

    कार्तिक को फिल्म में उनके प्रदर्शन के लिए दर्शकों का प्यार और प्रशंसा मिल रही है। इस बीच, अभिनेता को प्रशंसकों से विभिन्न खिताब मिलते रहे हैं।

    Kartik Aryan Mumbai Airport पर हुए स्पॉट, भूल भुलैया 2 की Success से दिखे खुश | FilmiBeat

    इसके अलावा उनका नाम किंग खान यानि शाहरुख खान से भी जोड़ा जा रहा है। दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा गया था कि क्या वो बॉलीवुड के अगले किंग होंगे? क्या वो ये उपाधि लेना चाहेंगे।

     मुझे पहली बार में अच्छा लगता है

    मुझे पहली बार में अच्छा लगता है

    आरजे सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक साक्षात्कार में, कार्तिक आर्यन ने कहा कि वह उन्हें दिए गए शीर्षकों के महत्व को नहीं जानते हैं, लेकिन उन्हें अच्छा लगता है। कार्तिक आर्यन का कहना था कि, "मैं महत्व के बारे में नहीं जानता, लेकिन जब भी मुझे ये उपाधियाँ मिलती हैं, तो निश्चित रूप से, मुझे पहली बार में अच्छा लगता है।

    लंबा रास्ता तय करना है

    लंबा रास्ता तय करना है

    मुझे नहीं लगता कि मैं राजा शब्द को स्वीकार करना चाहता हूँ। मुझे अभी भी एक लंबा रास्ता तय करना है, इसलिए यह है यह कहना जल्दबाजी होगी। मैं राजकुमार को लूंगा। मैं मजाक कर रहा हूं।

    सोनू के टीटू की स्वीटी

    सोनू के टीटू की स्वीटी

    मुझे लगता है कि मैं उस सभी प्यार से खुश हूं जो पहले सोनू के टीटू की स्वीटी की सफलता के बाद या प्यार का पंचनामा के बाद और अब भूल भुलैया 2 के बाद वो खुश हैं।'' कार्तिक आर्यन का ये बयान चर्चा में है।

    कार्तिक आर्यन का परिवार डॉक्टर्स का है

    कार्तिक आर्यन का परिवार डॉक्टर्स का है

    गौरतलब है कि शाहरुख खान भी बाहर आए थे और उनका इंडस्ट्री से कोई संबंध नहीं था। कार्तिक आर्यन का परिवार डॉक्टर्स का है और उनका इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर नहीं है। उनको लेकर ऐसा कहा जाता है कि वो अपने दम पर ऊपर आए हैं और आने वाले समय में वो एक बड़ा नाम होंगे।

    English summary
    Will Kartik Aaryan be the next King of Bollywood? Here is what Bhool Bhulaiyaa 2 actor said! Read the statement which is viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X