For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉलीवुड को दूसरा 'रॉकस्टार' देंगे इम्तियाज अली?

    |
    एक बार फिर से शायद सिने दर्शकों को नया रॉकस्टार मिल सकता है। आप सोच रहे होंगे कि हम क्या बकवास कर रहे हैं तो सुनिए यह बकवास नहीं है। दरअसल साल 2011 में इम्तियाज अली की सुपरहिट फिल्म रॉकस्टार से रणबीर कपूर रातों-रात बुलंदी पर पहुंच गये थे और तब से आज तक आते-आते वो सुपरस्टार बन चुके हैं। इसलिए इम्तियाज का बहुत बड़ा हाथ रणबीर की सक्सेस में हैं।

    <strong>किन पांच लोगों में दिखता है धर्मेंद्र का अक्‍स!</strong>किन पांच लोगों में दिखता है धर्मेंद्र का अक्‍स!

    इसलिए इस बात के मायने और बढ़ जाते हैं। खबर है कि अभिनेता सन्नी देओल के बड़े बेटे करण देओल को इम्तियाज अली लॉंच करने जा रहे हैं। जिसका निर्माण धर्मेन्द्र की कंपनी विजेता फिल्म्स कर सकती है। खबर है कि इम्तियाज करण के लिए ही एक कहानी पर काम कर रहे हैं। इम्तियाज अली, सन्नी के लिए यह काम इसलिए कर रहे हैं क्योंकि इम्तियाज को पहला ब्रेक देने वाले देओल फैमिली ही थी।

    इम्तियाज ने अपने करियर की शुरूआत फिल्म 'सोचा ना था' से की थी जिसका निर्माण धर्म पा जी की ही कंपनी ने किया था। फिल्म के हीरो सन्नी के कजिन अभय देओल थे।

    मालूम हो कि पहले कहा जा रहा था कि सन्नी देओल ही अपने बेटे के लिए फिल्म निर्माण में उतरेंगे, फिर इसके बाद खबर आयी कि करण को लांच यशराज प्रोडक्शन करेगा। लेकिन अब खबर आयी है कि करण को लांच करने जा रहे हैं इम्तियाज अली, ऐसे में अली की फिल्म के प्रति लोगों की उत्सुकता काफी बढ़ जाती है।

    क्योंकि लीक से हटकर फिल्म बनाने वाले अली इस बार नये चेहरे के साथ पर्दे पर लौटेंगे जिसमें काफी कुछ फ्रेश होगा ऐसी उम्मीद की जा सकती है। मालूम हो कि करण ने यमला पगला दीवाना 2 में डायरेक्टर संगीत सीवान को असिस्ट किया है।

    English summary
    After launching Abhay Deol in his directorial debut Socha Na Tha, Imtiaz Ali is ready for launch Sunny Deol's son Karan Deol.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X