For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    क्या दिशा पटानी निभाएंगी एक विलेन के सीक्वल में लीड रोल?

    |

    दिशा पटानी अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं। दिशा पटानी की अपकमिंग फिल्म 'एक विलेन ' के सीक्वल में नजर आएंगी हैं। एक विलेन 2 फिल्म को सलमान खान स्टारर फिल्म 'राधे' के डायरेक्टर मोहित सुरी डायरेक्ट करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि इस बार दिशा पटानी का लीड रोल हो सकता है। हालांकि ऑफिशियल जानकारी इस बारे में साझा नीं की गई है। खुद दिशा पटानी ने सोशल मीडिया में पोस्ट कर एक विलेन 2 फिल्म की एनाउंसमेंट की है।

    दिशा पटानी ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है, 'नए साल की शुरुआत सेट करना मेरे लिए साल की शुरुआत का सबसे अच्छा तरीका है। मैं एक विलेन 2 फिल्म की शूटिंग शुरु करने और मोहित सुरी के जुड़ने के लिए सुपर एक्साइटेड हूं। फिल्म 'मलंग' के बाद फिर से उनके साथ काम करने और इस नई यात्रा को शुरू करने के लिए उत्सुक हूं।'

    दिशा पटानी की आखिरी फिल्म 'मलंग' थी। इस फिल्म के डायरेक्टर भी मोहित सुरी थे। इस फिल्म में दिशा पटानी बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कूपर के साथ नजर आई थी। मलंग फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट हुई थी। ऐसे में उम्मीद लगाई जा रही हैं मोहित सुरी और दिशा पटानी की अपकमिंग फिल्म एक बार फिर सुपर हिट हो सकती है।

    दिशा पटानी सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के बीच काफी लोकप्रिय हैं। दिशा पटानी सोशल मीडिया पर अपनी हॉट अवतार को लेकर सुर्खियों पर बनी रहती हैं। उनकी तस्वीरें खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। उन्होंने हाल में ही सोशल मीडिया पर दो इमेज शेयर की हैं, इन तस्वीरों में वे व्हाइट कलर की बिकनी पहने नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में हमेशा की तरह हॉट लग रही है।

    English summary
    will Disha patani play lead role in Ek villain sequel
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X