»   » फ्लॉप होकर भी.. BOX OFFICE पर तहलका मचाएगी 'ट्यूबलाइट'.. क्योंकि..!

फ्लॉप होकर भी.. BOX OFFICE पर तहलका मचाएगी 'ट्यूबलाइट'.. क्योंकि..!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' समीक्षकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी है। काफी कम समीक्षकों से फिल्म को 3 से ज्यादा स्टार मिल पाये हैं। और फिल्म ना पसंद आने की एक ही वजह है.. वह है फिल्म की बेहद कमज़ोर कहानी। 

सलमान, ट्यूबलाइट को छोड़ें.. ये रहा आज का तगड़ा DHAMAKA

सलमान खान ने किसी तरह फिल्म को अपने अभिनय से बचा तो रखा है.. लेकिन कई स्तर पर ट्यूबलाइट फेल रही है। अब सवाल यह उठता है कि क्या इतने निगेटिव कमेंट्स का ट्यूबलाइट की बॉक्स ऑफिस पर कोई असर पड़ेगा? शायद नहीं.. या थोड़ा बहुत। 

tubelight

ट्यूबलाइट पहली फिल्म नहीं है, जिसे समीक्षकों ने तो पसंद नहीं किया, लेकिन सलमान फैंस ने फिल्म सुपरहिट करा दिया। साल 2015 में आई फिल्म प्रेम रतन धन पायो इसका सबसे बड़ा उदाहरण है। 

बहरहाल, ट्यूबलाइट से 25-30 करोड़ के ओपनिंग की उम्मीद जताई जा रही है। यहां जानते हैं कुछ कारण.. क्यों हिट होगी सलमान की ट्यूबलाइट- 

सलमान खान फैंस

सलमान खान फैंस

फिल्म भले ही समीक्षकों को नहीं पसंद आई हो.. लेकिन सलमान खान फैंस फिल्म को लेकर क्रेजी हो रहे हैं। और सच कहा जाए तो फिल्म में सलमान ने काफी अच्छी एक्टिंग की है.. लेकिन कहानी के मामले में फिल्म बेहद कमजोर है।

ईद धमाका

ईद धमाका

ईद पर रिलीज सलमान खान की शायद ही कोई फिल्म फ्लॉप रही हो। अब तो ईद पर सलमान की फिल्मों का लोगों को इंतजार रहता है। लिहाजा, फिल्म को दर्शक को मिलेंगे ही मिलेंगे।

चार दिनों का वीकेंड

चार दिनों का वीकेंड

फिल्म शुक्रवार को रिलीज हो रही है.. जबकि सोमवार को देशभर में ईद की छुट्टी है। लिहाजा, फिल्म के पास कमाने के लिए लगातार चार दिनों का समय है।

सोलो रिलीज

सोलो रिलीज

फिल्म के साथ सबसे अच्छी बात है कि यह ईद पर सोलो रिलीज है। लिहाजा, फिल्म के पास अच्छी खासी स्क्रीन है। वहीं, लोगों के पास कोई ऑप्शन भी नहीं।

दो हफ्तों का खुला समय

दो हफ्तों का खुला समय

फिल्म रिलीज के दो हफ्तों तक कोई बड़ी बजट की फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। लिहाजा, 2 हफ्तों तक दर्शकों के पास देखने के लिए सिर्फ ट्यूबलाइट है।

रिकॉर्ड है PROOF

रिकॉर्ड है PROOF

इससे पहले प्रेम रतन धन पायो, जय हो, दबंग 2, बॉडीगॉर्ड जैसी सलमान की फिल्मों को भी काफी निगेटिव कमेंट्स सुनने को मिले थे। लेकिन सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस हिट साबित हुईं।

English summary
The reviews from critics for Tubelight are mostly average. Will they affect box office.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi