For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    क्या बॉम्बे वेलवेट का नाम बदलकर हो जाएगा 'वेलवेट'!

    |

    ताजा उठ कंट्रोवर्सी सेंसर बोर्ड को लेकर है, जहां सेंसर बोर्ड एक एलबम पर महज इसीलिए उंगलियां उठा रही है, क्योंकि उसमें बॉम्बे शब्द का इस्तेमाल किया गया है। सेंसर बोर्ड ने इस गाने से बॉम्बे शब्द को बीप करने का आदेश दिया है। जिसे लेकर ट्विटर पर काफी घमासान मचा हुआ है। सेंसर बोर्ड ने संगीतकार मिहिर जोशी के एलबम को टेलीविजन पर रिलीज किए जाने से पहले एडिट करने का आदेश दिया है।

    बहरहाल, सेंसर बोर्ड की इस रूख को देखकर लगता है कि अनुराग कश्यप को भी अपनी आगामी फिल्म बॉम्बे वेलवेट के लिए दूसरा नाम सोचना शुरू कर देना चाहिए। लिहाजा, उम्मीद है जैसे शाहरूख की फिल्म 'बिल्लू बारबर' को छोटा कर बिल्लू कर दिया गया था, उसी तरह कश्यप को भी अपनी फिल्म का नाम 'बॉम्बे वेलवेट' की जगह वेलवेट न कर देना पड़े। यह फिल्म मई 2015 में रिलीज होने वाली है।

    गौरतलब है कि, मिहिर जोशी ने अपना पहला म्‍यूजिक एलबम 'मुंबई ब्‍लूज' पिछले साल मई में रिलीज किया था। इसके बाद इसके गानों को टीवी पर ऑन एयर करने के लिए सेंसर बोर्ड के पास भेजा। लेकिन दिसंबर तक सेंसर बोर्ड ने चुप्पी साधी रही। फिर दिसंबर में बोर्ड ने इस एलबम को रिलीज करने की स्वीकृति तो दे दी है, लेकिन बोर्ड ने मिहिर से इस अलबम में यूज किए गए शब्‍द बॉम्‍बे को बीप करने को कहा है।

    बोर्ड के इस आदेश पर मि‍हिर जोशी ने ट्विटर पर नाराजगी जताते हुए कहा कि वह इस बात से आश्‍चर्यचकित हैं कि बोर्ड ने बॉम्‍बे शब्‍द को बीप करने आदेश दिया। आपको बता दें, यह एलबम दिसंबर 2012 की घटना पर आधारित है।

    English summary
    Censor board's order to beep out word 'Bombay' from music video. So, now questions rises that will Anurag Kashyap also have to change the title Bombay Velvet .
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X