»   » निर्देशक के साथ अक्षय कुमार की CLASH- इसीलिए सीक्वल फिल्म से OUT?

निर्देशक के साथ अक्षय कुमार की CLASH- इसीलिए सीक्वल फिल्म से OUT?

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

जबसे पैडमैन और अय्यारी की रिलीज डेट को लेकर खबरें शुरु हुई थीं.. अफवाह थी कि नीरज पांडे और अक्षय कुमार के बीच भी अनबन चल रही है। बता दें, अक्षय और नीरज पांडे ने एक साथ कई फिल्मों पर काम किया है और दोनों अच्छे दोस्त हैं। 

सलमान खान ने रिलीज किया शानदार फर्स्ट लुक.. रिलीज डेट FINAL

लेकिन पैडमैन- अय्यारी के बीच इनकी दोस्ती की भी परीक्षा हो रही है। ताजा खबरों की मानें तो जल्द ही नीरज पांडे अपनी हिट फिल्म स्पेशल 26 के सीक्वल पर काम शुरु करने वाले हैं। लेकिन फिल्म में अक्षय कुमार नहीं होंगे।

Akshay Kumar

यहां तक कि नीरज पांडे ने फिल्म के लिए चार टाइटल भी लॉक कर रखे हैं- स्पेशल 2019, स्पेशल 2020, स्पेशल 2021, स्पेशल 2022.... चार टाइटल इसीलिए क्योंकि उन्हें अंदाजा नहीं है कि फिल्म किस साल रिलीज होगी। 

फिल्म में अक्षय कुमार को कास्ट करने की बात पर नीरज पांडे ने कहा, इस पर मैं फिलहाल कोई कमेंट नहीं करना चाहता। मुझे कोई अंदाजा नहीं है। हम्मम.. वहीं अक्षय के साथ लड़ाई की बात पर उन्होंने कहा- दोनों फिल्में आएगीं और जाएगीं.. कोई तूफान नहीं आ रहा। सब नॉर्मल है।

बहरहाल, यहां जानें किन किन फिल्मों में फाइनल हैं अक्षय कुमार- 

2.0

2.0

रजनीकांत की इस फिल्म में अक्षय कुमार विलेन बने नजर आएंगे। फिल्म 2018 अप्रैल में रिलीज होने वाली थी, लेकिन खबरों की मानें तो पोस्टपोंड हो चुकी है। इस फिल्म से अक्षय कुमार साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं।

केसरी

केसरी

करण जौहर के प्रोडक्शन फिल्म में अक्षय कुमार होंगे.. जो कि सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित होगी। फिल्म 2019 में रिलीज होगी।

गोल्ड

गोल्ड

गोल्ड रीमा कागती के निर्देशन में बन रही फिल्म 'गोल्ड' में भी अक्षय कुमार हैं। फिल्म की शूटिंग भी खत्म हो चुकी है। इस फिल्म अक्षय हॉकी कोच बलबीर सिंह की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 15 अगस्त 2018 को रिलीज होगी।

हाउसफुल 4

हाउसफुल 4

लगातार तीन सुपरहिट फिल्मों के बाद निर्माता साजिद नाडियाडवाला हाउसफुल फ्रैंचाइजी की चौधी फिल्म भी लाने की तैयारी में हैं। जी हां, हाउसफुल 4 की घोषणा हो चुकी है। फिल्म 2019 दिवाली पर रिलीज होगी।

 कंचना 2 रीमेक

कंचना 2 रीमेक

अफवाहों की मानें तो अक्षय कुमार ने एक हॉरर फिल्म भी साइन की है। यह फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म कंचना 2 की हिंदी रीमेक होगी।

मुगल- गुलशन कुमार बॉयोपिक

मुगल- गुलशन कुमार बॉयोपिक

अक्षय कुमार के हाथ में एक ये बॉयोपिक भी है। हालांकि अफवाहों की मानें अक्षय इस फिल्म से हाथ खींचने वाले हैं। लेकिन अभी कुछ फाइनल नहीं है।

English summary
Rumours says, all is not well between Akshay Kumar and Neeraj Pandey. And so, Akshay Kumar will not be a part of Neeraj Pandey's Special 26 sequel.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X