»   » अपनी सेक्सी इमेज से परेशान शिल्पा, कहा कब तक बनूं वेश्या?

अपनी सेक्सी इमेज से परेशान शिल्पा, कहा कब तक बनूं वेश्या?

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
आपको चक दे इंडिया फिल्म की बिंदिया..याद है.. हां वो ही जो हॉकी के कोच कबीर खान की टीम की सबसे सीनियर प्लेयर थी, उस छोटे से रोल से बिंदिया यानी शिल्पा शुक्ला ने सबके दिल में जगह बना ली थी लेकिन उसके बाद उनकी फिल्म 'बीए पास' में वो एक बेहद ही बोल्ड अवतार में लोगों के सामने नजर आयीं। फिल्म में उन्होंने पुरुष वेश्यावृत्ति का धंधा चलाने वाली एक बिंदास महिला की भूमिका निभाई थी ​।

और उनकी बोल्डनेस देखकर हर कोई पानी-पानी हो गया लेकिन इसके बाद उनके पास बोल्ड, बिंदास और वयस्क रोल की लाइनें लग गई जिसकी वजह से शिल्पा बेहद परेशान हैं उन्होंने खिजलाते हुए कहा कि यार आखिर हर फिल्म में मैं वेश्या कैसे बन जाऊं?

शाहरूख की हिरोईन ने प्रेमी के लिए छोड़ा पति का घर

शिल्पा ने कहा कि एक अभिनेता को हर तरह के किरदार मिलते हैं, जिनमें से अपने लिए भूमिकाएं चुनना पड़ा है। शिल्पा ने माना कि फिल्म 'बीए पास' करने के बाद उनके पास इसी तरह की भूमिकाओं के प्रस्ताव ज्यादा आने लगे हैं।

शिल्पा अभिनीत 'बीए पास' अगस्त 2013 में प्रदर्शित हुई थी, जिसके निर्देशक अजय बहल थे। लद्दाख फिल्म फेस्टीवल में शिरकत करने पहुंची शिल्पा ने बताया कि इस समय वह सुजॉय घोष की एक फिल्म की शूटिंग कर रही हैं और हाल ही में प्रकाश झा की फिल्म की शूटिंग पूरी की है। इसके अलावा अभिनेत्री दीप्ति नवल के साथ भी शिल्पा ने एक फिल्म साइन की है।

English summary
After essaying a seductress in "B.A. Pass", Shilpa Shukla was inundated with roles in "horror and sex films", leaving her "frustrated". However, she says the scenario changed soon.
Please Wait while comments are loading...