»   » 5 Reasons: Pk प्रमोशन्स से गायब क्यों रहे सुशांत सिंह राजपूत

5 Reasons: Pk प्रमोशन्स से गायब क्यों रहे सुशांत सिंह राजपूत

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[तृषा गौड़] राजकुमार हीरानी, अभिजात जोशी और विधु विनोद चोपड़ा हमेशा कुछ ऐसा करते हैं जो अलग और हटकर होता है। मुन्नाभाई से लेकर 3 इडियट्स तक उनकी हर फिल्म में कुछ न कुछ खास होता है। कोई खास किरदार, कोई खास एक्टर। चाहे वो अरशद वारसी की सर्किट हो या फिर थ्री इडियट्स का वाइरस। राजू की आने वाली फिल्म पीके के बारे में कयास लगाए जा रहे हैं कि पीके शायद एलियन, पीके शायद आमिर का नाम है, पीके शायद आमिर के किरदार का स्वभाव है यानि ठरकी, पीके ये....पीके वो...पर इन सबमें बड़ी ही चतुराई से राजू हीरानी एक बात छुपा गए हैं...वो हैं सुशांत सिंह राजपूत। सुशांत इंडस्ट्री के बहुत ही प्रॉमिसिंग एक्टर पर किसी ने ये ध्यान नहीं दिया कि वो पीके प्रमोशन्स से दूर हैं। शायद ये हैं वो पांच कारण जिन्होंने सुशांत को रखा है पीके की लाइमलाइट से दूर कोसों दूर-

प्लॉट के बेस?

प्लॉट के बेस?

कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत इस पूरे पीके प्लॉट के कर्ता धर्ता हो सकते हैं। उनका रोल बहुत तगड़ा है और सूत्र बताते हैं कि वो आमिर के साथ कुछ बेहद ज़रूरी दृश्यों में ही नज़र आएंगे। सुशांत के अभिनय में दम है और वे मंजे हुए कलाकार हैं ये हमें पता है पर क्या राजू हीरानी ने इसका बखूबी इस्तेमाल कर डाला है।

पीके का X Factor

पीके का X Factor

सुशांत सिंह राजपूत पीके के एक्स फैक्टर हो सकते हैं। उन्हें परदे पर देखना रोमांचक होता है और शायद सुशांत का रोल भी राजू के हॉल ऑफ फेम कैरेक्टर्स में हो सकता है। इस हॉल ऑफ फेम में मुन्ना का सर्किट और ज़हीर है, तो थ्री इडियट्स के चतुर , वाइरस और यहां तक की मिलिमीटर भी। तो क्या X factor रोल के इस हॉल में सुशांत का भी स्वागत हो चुका है?

अनुष्का के लव इंटरेस्ट? Confusion

अनुष्का के लव इंटरेस्ट? Confusion

पहले एक गाने में अनुष्का शर्मा आमिर के साथ लव इज़ ए वेस्ट ऑफ टाइम गाती दिखीं और लोगों को लगा कि वो और आमिर फिल्म में एक रोमांटिक रिलेशनशिप में हैं। लेकिन सरप्राइज़ अगले ही गाने में अनुष्का और सुशांत एक बेहद रोमांटिक गाने चार कदम में अपनी केमिस्ट्री बिखेरते नज़र आए। और दर्शक हो गए कन्फ्यूज़।

खोने नहीं देना चाहते सुशांत का दमदार किरदार

खोने नहीं देना चाहते सुशांत का दमदार किरदार

राजू इस फिल्म में सुशांत के दमदार किरदार को किसी की नज़र नहीं लगने देना चाहते। अगर सुशांत पीके प्रमोट करते तो हो सकता है कि आमिर की चमक में सुशांत फीके पड़ जाते और बस सेफ साइड खेलते हुए राजू और आमिर ने जमकर सुशांत को प्रमोट किया है लेकिन सुशांत की झलक कहीं नहीं दिखी।

सुशांत हैं राजू के तुरूप का इक्का

सुशांत हैं राजू के तुरूप का इक्का

राजू इस फिल्म में सुशांत को बिल्कुल फ्रेश रहने देना चाहते हैं। और बस इसीलिए उन्होंने सुशांत को पीके की चमक से बिल्कुल दूर रखा है। सुशांत उनके तुरूप के इक्के साबित हो सकते हैं जो पीके में वो मोड़ दे जो दर्शकों ने शायद सोचा ही न हो। क्यों फिर हो गई ना 19 दिसंबर की एक्साइटमेंट!

English summary
One thing that nobody noticed was that Sushant Singh Rajput was cleverly escape from the Pk promotions. We think about the reasons why.
Please Wait while comments are loading...