»   » जबरदस्त क्राइम- थ्रिलर.. ये होगी 2017 की अगली हिट फिल्म.. FINAL है!

जबरदस्त क्राइम- थ्रिलर.. ये होगी 2017 की अगली हिट फिल्म.. FINAL है!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'इत्तेफाक' का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। सच कहा जाए तो ट्रेलर काफी दिलचस्प है.. और दर्शकों को बांधने में सफल रहा है। खासकर अक्षय खन्ना के डॉयलोग्स काफी जबरदस्त रहे हैं। 

ना सलमान खान, ना ऋतिक रोशन.. सुपरहिट रीमेक में ये हैं FINAL

बता दें, 1969 में राजेश खन्ना की एक हिट थ्रिलर फिल्म थी - इत्तेफाक जिसे यश चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था। यह फिल्म इसी की रीमेक है। फिल्म एक टिपिकल मर्डर मिस्ट्री थी जहां राजेश खन्ना पर दो खून का इल्ज़ाम होता है। लेकिन एक भी खून उन्होंने नहीं किया।

 Ittefaq

बहरहाल, फिल्म के ट्रेलर को काफी पॉजिटिव रिस्पॉस मिला है। जिससे कहीं ना कहीं उम्मीद उठी है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर सकती है। 3 नवंबर को रिलीज हो रही यह संस्पेंस क्राइम थ्रिलर दर्शकों को सिनेमाघर तक खींचने में इसीलिए भी सफल होगी क्योंकि काफी समय से इस genre की कोई फिल्म नहीं आई है। 

यहां जानें क्यों हिट हो सकती है इत्तेफाक- 

सुपरहिट फिल्म की रीमेक

सुपरहिट फिल्म की रीमेक

1969 में आई राजेश खन्ना की सुपरहिट फिल्म की रीमेक है इत्तेफाक.. लिहाजा, फिल्म को लेकर काफी क्रेज है। रीमेक फिल्मों को यूं भी ज्यादा दर्शक मिल जाते हैं।

संस्पेंस थ्रिलर

संस्पेंस थ्रिलर

फिल्म फुल संस्पेंस थ्रिलर है। खास बात है कि फिल्म का क्लाईमैक्स भी पिछली फिल्म से अलग कर दिया गया है। लिहाजा, दर्शकों को कुछ नया देखने को मिलेगा।

छोटे बजट की फिल्म

छोटे बजट की फिल्म

फिल्म महज 30-35 करोड़ के बजट पर तैयार की गई है। लिहाजा, फिल्म को हिट होने के लिए लगभग 60 करोड़ की कमाई करनी होगी। अब करण जौहर की फिल्म से इतनी उम्मीद तो की ही जा सकती है।

सोलो रिलीज का फायदा

सोलो रिलीज का फायदा

खास बात है कि फिल्म 3 नवंबर को सोलो रिलीज हो रही है। यानि की फिल्म के पास कमाने का काफी समय है।

बड़े प्रोडक्शन हाउस

बड़े प्रोडक्शन हाउस

फिल्म के पीछे काफी बड़े नाम छिपे हैं। बता दें, करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन और शाहरुख खान की रेड चीलिज फिल्म का प्रोडक्शन कर रहे हैं। जाहिर है इसका फायदा फिल्म को मिलेगा और ये ज्यादा से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज होगी।

प्रमोशन का तरीका

प्रमोशन का तरीका

फिल्म के निर्माताओं ने साफ कहा है कि फिल्म का प्रमोशन कम से कम किया जाएगा। ना ही सितारे इंटरव्यू देंगे.. ना ही कोई शो में जाएंगे। लिहाजा, फिल्म का संस्पेंस सीधे रिलीज के साथ खुलेगा।

English summary
Why Sidharth Malhotra- Sonakshi Sinha starrer Ittefaq will be a hit film. Know the reasons.
Please Wait while comments are loading...