For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आखिर क्‍यों बयान से पलटी शाइनी की नौकरानी?

    By Ajay Mohan
    |
    बॉलीवुड के 'गैंगस्‍टर' शाइनी आहूजा पर एक साल पहले बलात्‍कार का आरोप लगाने वाली नौकरानी आखिर अपने बयान से पलट क्‍यों गई? यह सवाल शाइनी अहूजा के केस के इर्द-गिर्द घूमने लगा है। खास बात यह है कि रेप की पुष्टि होने के बावजूद नौकरानी अपने बयान से कैसे पलट गई।

    मजिट्रेट के सामने एन बयान के चलते इस केस में नया ट्विस्‍ट आ गया है। शाइनी के वकील का दावा है कि मंगलवार को नौकरानी ने पुलिस के सामने बयान दिया कि शइनी ने उसके साथ रेप नहीं किया। मीडिया में यह खबर आते ही शइनी की बेगुनाही के दावे शुरू हो गए, लेकिन सही मायने में देखा जाए तो तब तक इस बात की पुष्टि नहीं हो जाती, जबतक नौकरानी मजिस्‍ट्रेट के सामने यही बयान न दे दे।

    हम आपको बता दें कि करीब एक साल पहले नौकरानी द्वारा मजिस्‍ट्रेट के सामने ही बयान दिये जाने और मेडिकल चेकअप में रेप की पुष्टि होने के बाद ही पुलिस ने शाइनी को गिरफ्तार किया था, हालांकि तीन महीने बाद उन्‍हें सशर्त रिहा कर दिया गया।

    कानूनी विशेषज्ञों की मानें तो चूंकि नौकरानी ने मजिस्‍ट्रेट और हाईकोर्ट के सामने जो बयान दिया था, लिहाजा अब उस बयान से पलटने पर नौकरानी को छह माह की जेल हो सकती है। यही नहीं आरोपी उलटा पीडि़ता पर मानहानि का बड़ा दावा ठोक सकता है। अब देखना यह है कि क्‍या नौकरानी अपने पलटे हुए बयान पर कायम रहती है, या फिर कोर्ट में जाकर वो अपने पुराने बयान पर वापस चली जाती है। यही नहीं इस मामले में नौकरानी को भारी रकम दिए जाने का शक भी गहरा गया है।

    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X