»   » ''सलमान खान ने मुझे अपनी पार्टियों में बुलाना बंद कर दिया है.. क्योंकि....''

''सलमान खान ने मुझे अपनी पार्टियों में बुलाना बंद कर दिया है.. क्योंकि....''

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान हों या शाहरूख खान.. यदि उनके सामने नवाजुद्दीन सिद्दिकी होते हैं तो दर्शकों को अपनी ओर खींच ही लेते हैं। हाल ही में आमिर खान ने फिल्म सरफरोश में नवाज के 40 सेकेंड को 'मैजिक' कहा था। बहरहाल, बॉलीवुड में सभी मानते हैं कि नवाज शानदार अभिनेता हैं।

[EXCLUSIVE: ''लोग आज भी मुझे मेरे काम से जानते हैं.. नाम से नहीं..'']

नवाजुद्दीन ने अब तक शाहरूख, सलमान, आमिर.. तीनों खान के साथ काम किया है और तीनों के साथ ही उनकी अच्छी बनती है। सलमान के साथ नवाज ने बजरंगी भाईजान और किक में काम किया है। दोनों एक दूसरी की तारीफ भी करते हैं.. लेकिन नवाज को कभी सलमान खान की पार्टियों में नहीं देखा गया है।

Salman Khan

बता दें, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नवाजुद्दीन ने इसके पीछे का कारण बताया कि सलमान खान हों या आमिर खान.. कोई उन्हें अपनी बॉलीवुड पार्टियों में क्यों नहीं बुलाता है।

खुद ही वजह हैं

खुद ही वजह हैं

नवाज ने कहा कि इसके पीछे वह खुद ही वजह हैं। पहले मुझे हर स्टार बॉलीवुड पार्टियों में बुलाता था। लेकिन मैं कहीं नहीं जाता था। मुझे पार्टियां पसंद ही नहीं..

अब नहीं करते हैं इंवाइट

अब नहीं करते हैं इंवाइट

कई इंटरनेश्नल रेड कार्पेट पर चलने के बावजूद मैं बॉलीवुड पार्टियों में काफी अनकंफर्टेबल महसूस करता हूं। इसीलिए धीरे धीरे अब लोगों ने मुझे इंवाइट करना बंद कर दिया है।

सलमान, शाहरूख ने हमेशा सराहा है

सलमान, शाहरूख ने हमेशा सराहा है

नवाज ने कहा कि सलमान, शाहरूख खान ऐसे कलाकार हैं, जिन्होंने हमेशा मुझे मेरे काम के लिए सराहा है।

शाहरूख लाल.. तो सलमान काला गुलाब हैं

शाहरूख लाल.. तो सलमान काला गुलाब हैं

बॉलीवुड यदि एक गार्डन है.. तो शाहरूख को आप लाल और सलमान को काला गुलाब मान सकते हैँ। दोनों इतने अलग हैं। लेकिन दोनों ही अपनी खूबसूरती है और अपने अपने तरीके से आगे बढ़ रहे हैं।

कभी मुझे कम होने का अहसास नहीं कराया

कभी मुझे कम होने का अहसास नहीं कराया

उन्होंने कभी मुझे कम होने का अहसास नहीं कराया। उनमें ज़रा सी भी जलन की भावना नहीं है.. कि कभी वे निर्देशक को जाकर बोलें कि मेरा किरदार काट दिया जाए या छोटा कर दिया जाए।

मुझे बधाई दी

मुझे बधाई दी

यहां तक कि..'मैं एक लीडिंग फैशन ब्राण्ड का चेहरा बन गया हूं.. जो अब उत्तर भारत में और भी अच्छा कारोबार कर रही है.. जब सलमान, शाहरूख को यह बात पता चली तो उन्होंने मुझे फोन करके बधाई दी..'

English summary
Nawazuddin Siddiqui reveals why Salman Khan stopped inviting him to Bollywood parties.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi