»   » सलमान- अजय देवगन की मुलाकात.. और अक्षय कुमार की फिल्म डिब्बाबंद.. FINAL!

सलमान- अजय देवगन की मुलाकात.. और अक्षय कुमार की फिल्म डिब्बाबंद.. FINAL!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कुछ समय पहले काफी धमाकेदार तरीके से घोषणा की गई थी कि करण जौहर- सलमान खान के प्रोडक्शन तले एक फिल्म बनेगी.. जिसके मुख्य स्टार होंगे अक्षय कुमार। कोई शक नहीं कि इस घोषणा से सभी बॉलीवुड फैंस काफी उत्साहित हो गए थे।

'ट्यूबलाइट' फ्ल़ॉप तो क्या.. अगली फिल्म के लिए सलमान की 'दंगल' तैयारी!

लेकिन जल्द ही यह उत्साह ठंडा पर चुका है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म बंद होने की कगार पर है। दरअसल, अक्षय कुमार की यह फिल्म सारागढ़ी की युद्ध पर बनने वाली थी.. लेकिन जैसा कि हर किसी को पता है, इसी युद्ध पर आधारित फिल्म अजय देवगन भी बना रहे हैं।

akshay kumar

सलमान खान अपनी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित थे.. लेकिन अचानक ही उन्होंने फिल्म से हाथ खींच लिया। बता दें, कहानी शुरु होती है कि सलमान खान की पूर्व मैनेजर रेशमा शेट्टी ने सलमान खान को खबर दी कि अजय देवगन ने अपनी सारागढ़ी की लड़ाई आधारित फिल्म बंद कर दी है, जिसे वह खुद प्रोड्यूस भी कर रहे थे।

फिर अचानक एक दिन सलमान खान और अजय देवगन की मुलाकात हुई। बातचीत बढ़ते बढ़ते फिल्मों पर गई.. तब सलमान ने अजय देवगन को बताया कि वे सारागढ़ी की लड़ाई पर फिल्म बना रहे हैं.. क्योंकि अजय ने अपनी फिल्म डिब्बाबंद कर दी है।

''अक्षय कुमार को अवार्ड मिले.. ना मिले.. क्या फर्क पड़ता है.....''

इस पर अजय देवगन ने तुरंत कहा, मैं यह फिल्म बना रहा था.. और मैंने आपकी टीम को भी यह बताया था। लेकिन यदि आप ये फिल्म बना रहे हैं.. तो ठीक है। कोई बात नहीं.. मैं आपके लिए खुश हूं। मेरी तरफ से कोई परेशानी नहीं। आप फिल्म बनाएं।

इतना सुनना था कि सलमान खान हैरान रह गए। परिणाम स्वरूप सलमान खान इस प्रोजेक्ट से पीछे हट चुके हैं।

बहरहाल, यहां जानें सुपरस्टार्स की फिल्में जो बनते बनते रह गईं- 

शुद्धि

शुद्धि

करण जौहर ने बड़े जोरशोर से अपनी इस ड्रीम प्रोजेक्ट की घोषणा की थी। पहले ऋतिक, फिर सलमान और वरूण को फाइनल किया गया। लेकिन अफसोस फिल्म डिब्बाबंद हो चुकी है।

दस

दस

सलमान खान, संजय दत्त की फिल्म 'दस' आज तक अधूरी ही है। दरअसल, फिल्म बनाने के दौरान बीच में ही फिल्म के निर्देशक मुकुल आनंद की मौत हो गई। जिस वजह से फिल्म डिब्बाबंद हो गई। इस फिल्म में सलमान, संजय दत्त के साथ रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी भी मुख्य किरदारों में थे।

तालिसमान

तालिसमान

अमिताभ बच्चन की इस फिल्म का तो टीजर तक रिलीज कर दिया गया था। लेकिन फिल्म बंद हो गई।

पॉवर

पॉवर

पहले इस फिल्म में अजय देवगन थे.. फिर अजय देवगन को हटाकर संजय दत्त को फाइनल किया गया। लेकिन फिर संजय दत्त को जेल हो गई और फिल्म बंद..

टाइम मशीन

टाइम मशीन

शेखर कपूर आमिर खान को लेकर फिल्म मिस्टर इंडिया का सीक्वल बनाना चाहते थे। नाम था टाइम मशीन.. लेकिन फिल्म आज तक नहीं बन पाई। फिल्म में आमिर, नसीरूद्दीन शाह और रवीना टंडन मुख्य किरदारों में थे।

सरफरोश

सरफरोश

मनमोहन देसाई अमिताभ बच्चन के साथ सरफरोश नामक फिल्म पर काम कर रहे थे। इस फिल्म में बिग बी के साथ ऋषि कपूर, परवीन बॉबी, कादर खान थे।

खबरदार

खबरदार

अमिताभ बच्चन और कमल हसन की यह फिल्म कुछ दिनों तक शूट भी की गई थी। फिल्म में बिग बी डॉक्टर थे, जबकि कमल हसन मरीज..

इंडियन

इंडियन

पहलाज निगलानी की इस फिल्म में पहली बार सनी देओल और ऐश्वर्या राय साथ दिखने वाले थे। फिल्म की शूटिंग भी शुरु कर दी गई थी। फिल्म में सनी डबल रोल में थे.. एक आतंकवादी का और एक आर्मी ऑफिसर का।

अपना पराया

अपना पराया

यह फिल्म साथ साथ अमिताभ- रेखा की पहली फिल्म होती। फिल्म की कुछ दिनों तक शूटिंग की गई .. लेकिन फिर यह डिब्बाबंद हो गई।

English summary
Is it the reason, why Salman Khan opts out of Battle Of Saragarhi starring Akshay KUmar?
Please Wait while comments are loading...