For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    OMG फैंस से नाराज सलमान ने नेपाल भूकंप को लेकर भी नहीं किया ट्वीट!

    |

    सलमान खान ट्विटर के जरिये हमेशा ही देश में होने वाली घटनाओं को लेकर अपनी राय, लोगों को अपना सपोर्ट देते आए हैं। लेकिन पिछले दिनों में जब भी सलमान खान ने किसी घटना पर अपना रिएक्शन दिया तो उनके फैंस ने सलमान के स्टेटमेंट्स काफी मजाक उड़ाया जिससे नाराज होकर सलमान ने अपने ट्वीट्स ही डिलीट कर दिये।

    इना ही नहीं बल्कि हाल ही में जब नेपाल में भूकंप के दौरान करीब 3000 लोग मारे गये और शाहरुख खान से लेकर अमिताभ बच्चन तक ने ट्विटर पर प्रभावित क्षेत्रों के लोगों को अपना सपोर्ट दिया तो ऐसे में सलमान खान ने एक भी ट्वीट ना करने का फैसला किया।

    सलमान संग काम करने को बेकरार हसीनाएंसलमान संग काम करने को बेकरार हसीनाएं

    सलमान खान ने इससे पहले पाकिस्तान में हुए हादसे के दौरान बच्चों के मारे जाने पर सलमान खान ने अपने रिएक्शन दिये थे जिसपर लोगों ने कमेंट्स किये कि जो शख्स खुद हिट एंड रन केस में फंसा है वो किसी की जान की कीमत को क्या जाने।

    इतना ही नहीं बल्कि सलमान खान ने ट्विटर अकाउंट पर ये भी लिख दिया कि उनकी मैनेजर हेरल अब से उनकी अनुपस्थिति में ट्वीट किया करेगी। तो सलमान खान के फैंस को समझ जाना चाहिए कि सलमान खान को आज भी उनके ऊपर किसी तरह का मजाक बिल्कुल पसंद नहीं है। तो जरा संभलकर।

    English summary
    Salman Khan did not tweet about Nepal Earthquake happened recently. Is Salman angry with his fans earlier reactions on his tweet and decided not to tweet anything about recent happenings.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X