»   » अजय देवगन, शाहरुख ठीक हैं.. लेकिन सलमान खान के साथ काम नहीं!

अजय देवगन, शाहरुख ठीक हैं.. लेकिन सलमान खान के साथ काम नहीं!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अजय देवगन के साथ सिंघम, गोलमाल सीरिज.. शाहरुख खान के साथ चेन्नई एक्सप्रेस जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले निर्देशक रोहित शेट्टी का कहना है कि हाल फिलहाल वे सलमान खान के साथ कोई फिल्म नहीं कर रहे हैं। 

OUCH.. 2018 की सुपर बिग बजट.. सुपरस्टार फिल्म.. हो गई डिब्बाबंद!

Ajay Devgan Golmaal Again makes a NEW RECORD; Know Here | FilmiBeat

रोहित शेट्टी ने कहा, अक्सर लोग मुझे कहते रहते हैं कि मेरी और सलमान खान की जोड़ी जबरदस्त बनेगी। ब्लॉकबस्टर फिल्म बनेगी। मैं भी सलमान खान के साथ काम करना चाहता हूं..जैसे मैंने शाहरुख के साथ चेन्नई एक्सप्रेस किया था। लेकिन फिलहाल मेरे पास सलमान खान के लिए कोई कहानी नहीं है। 

Rohit Shetty

हम्मम.. बता दें, रोहित शेट्टी इस दिवाली गोलमाल सीरिज की चौथी फिल्म.. यानि की 'गोलमाल अगेन' लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में सलमान खान की बीइंग ह्यूमन साइकिल का भी इस्तेमाल हुआ है.. जिसकी तस्वीर रोहित शेट्टी ने ट्विटर पर शेयर की थी। 

खैर, कोई शक नहीं कि सलमान खान फैंस इस बार से दुखी तो होंगे ही कि फिलहाल रोहित शेट्टी के साथ उनकी जोड़ी नहीं बन सकती। बहरहाल, यहां जानें सलमान खान की आने वाली फिल्में- 

टाईगर जिंदा है

टाईगर जिंदा है

सलमान खान अपनी फिल्म 'एक था टाईगर' के सीक्वल टाईगर जिंदा है में नजर आने वाले हैं। फिल्म 2017 दिसंबर में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर करने वाले हैं।

रेस 3

रेस 3

रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनेगी फिल्म रेस 3.. फिल्म इस साल नवंबर तक फ्लोर पर आ जाएगी। फिल्म में सलमान निगेटिव भूमिका में दिखेंगे।

दबंग 3

दबंग 3

सलमान खान की यह फिल्म धमाका करने के लिए तैयार है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है। अरबाज खान के मुताबिक जैसे ही सलमान बाकी फिल्मों से फ्री हो जाएंगे.. दबंग 3 पर काम शुरु हो जाएगा। खबर है कि फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा करेंगे।

वांटेड 2

वांटेड 2

वांटेड 2 प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी फिल्म वांटेड का सीक्वल भी प्लान किया जा रहा है। हालांकि अभी फिल्म से जुड़ी कोई खबर बाहर नहीं आई है।

नो एंट्री में एंट्री

नो एंट्री में एंट्री

अनीस बज्मी की इस फिल्म में सलमान खान डबल रोल में नजर आएंगे। फिल्म में सलमान के साथ फरदीन खान भी होंगे। खबर है कि फिल्म में 10 एक्ट्रेसस होंगी।

किक 2

किक 2

किक 2 भी लगातार चर्चा में बनी हुई है। खबर है कि इस फिल्म में सलमान डबल रोल निभाने वाले हैं। यानि हीरो भी सलमान.. विलेन भी सलमान।

English summary
Here’s why we won’t see Rohit Shetty and Salman Khan doing a movie anytime soon.
Please Wait while comments are loading...