For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    "छोटी सी उम्र में सेक्सी और बोल्ड दिखने का दबाव, तंग आकर छोड़ दिया बॉलीवुड" रिया सेन

    |

    बॉलीवुड में भेदभाव व बुरे व्यवहार को लेकर बहस जारी है। "भीगी भीगी रातों में" और "चूड़ी जो खनकी हाथों में"...ऐसे गानों से मशहूर हुईं रिया सेन भी बॉलीवुड की यादों को ताजा किया। उन्होंने बताया किस व्यवहार के चलते उन्होंने बॉलीवुड छोड़ा। खैर आजकल रिया सेन एमएक्सप्लेयर पर "पति पत्नी और वो" को लेकर चर्चा में हैं। हाल में ही उन्होंने पीटीआई को दिए इंटरव्यू में बॉलीवुड के अनुभव को भी शेयर किया।

    नेपोटिज्म पर निर्देशक, नेपोटिज्म पर निर्देशक, "मेरा बेटा मुझपर निर्भर नहीं, मेरी परछाई उसके लिए फायदा भी है और श्राप भी"

    रिया ने कहा, "मैंने कई फिल्में बॉलीवुड में कीं। लेकिन कुछ काम करने में मैं असहज थीं जिसे लेकर मुझे बुरा लगता था। छोटी सी उम्र में ही सेक्सी और बोल्ड जैसे टैग्स मिल जाना और ऐसा दिखने के लिए दबाव.. इन चीजों के साथ जीना.. ये सब बहुत मुश्किलों भरा होता है।

    बता दें बॉलीवुड पर इन दिनों लगातार भेदभाव व नेपोटिज्म को लेकर विरोध जारी है। कंगना रनौत से लेकर शेखर सुमन जैसे सितारे बॉलीवुड में भेदभाव को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया दे चुके हैं।

    सेक्सी और बोल्ड लेबल

    सेक्सी और बोल्ड लेबल

    रिया सेन ने कहा कि "मैं बॉलीवुड में कई चीजों को लेकर फिट नहीं थीं। जैसे सेक्सी देखना, कपड़े और मेकअप को लेकर...ऐसे में मुझे बोल्ड के लेबल मिला। जो कि मुझे कभी नहीं पसंद आया। सेक्सी और बोल्ड दिखने के लिए दबाव बनाया जाता है।"

    लोगों को लगा कि मैं अच्छी एक्ट्रेस नहीं

    लोगों को लगा कि मैं अच्छी एक्ट्रेस नहीं

    रिया ने कहा कि "कई हिट फिल्में करने के बावजूद मुझसे कुछ ऐसे चीजें करने के लिए कहा गया जिसमें मैं सहज नहीं थीं। जब इसे मैं नहीं कर पाई तो लोगों को ये भी लगा कि मैं अच्छी एक्ट्रेस ही नहीं।"

    परेशान होकर छोड़ दिया बॉलीवुड

    परेशान होकर छोड़ दिया बॉलीवुड

    रिया सेन ने कहा कि "घंटो तक मेकअप करवाना, सेक्सी दिखना व परफेक्ट लुक के लिए भी काफी कुछ करना पड़ता है। छोटी सी उम्र में मैंने काम करना शुरू किया। मैं इन चीजों से तंग आ गई और फिर मैंने बॉलीवुड छोड़ना ही बेहतर समझा।"

    फिल्मों के किरदार से असल जिंदगी

    फिल्मों के किरदार से असल जिंदगी

    रिया ने कहा कि "जो इमेज स्क्रीन पर दिखाई जाती लोगों ने उसी को मुझमें देखना शुरू कर दिया। मैं कही बाहर जाती तो लोगों के मन में रहता था कि ओह रिया सेन। स्कूल समय में ही सेक्सी जैसे शब्द मुझसे चिपक गए।"

    English summary
    why Riya Sen stop working in Bollywood movies bold sexy tags she never like
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X