For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जयेशभाई जोरदार में गुजराती व्यक्ति क्यों बनें रणवीर सिंह? बताई वजह, यहां से मिली प्रेरणा!

    |

    सुपरस्टार रणवीर सिंह इस वक्त अपने कई प्रोजेक्ट्स का हिस्सा हैं और आने वाले समय में धमाकों के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं। लेकिन इस वक्त वो जिस फिल्म को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा में है वो है जयेशभाई जोरदार। जी हां, इस फिल्म में रणवीर सिंह एक गुजराती व्यक्ति का रोल प्ले कर रहे हैं और उन्होने इसका खुलासा किया है कि क्यों वो एक गुजराती का किरदार निभा रहे हैं। गुजराती संस्कृति के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें उस राज्य के बारे में सब कुछ,

    सलमान खान ने फिर दिखाई दमदार बॉडी, राखी सावंत ने इस हॉलीवुड एक्टर से की तुलना!सलमान खान ने फिर दिखाई दमदार बॉडी, राखी सावंत ने इस हॉलीवुड एक्टर से की तुलना!

    इसकी संस्कृति, इसकी जीवंतता और सबसे महत्वपूर्ण, यहां के लोगों से प्यार है। इसलिए उन्हें गुजराती आदमी बनने की प्रेरणा मिली। अभिनेता को उम्मीद है कि समुदाय फिल्म और उनके प्रदर्शन को पसंद करेगा।

    इस महीने के शुरुआत में रणवीर सिंह ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया था और लिखा था कि, "नाम है जयेशभाई और काम है जोरदार !!! तारीख की घोषणा के वीडियो को चेक आउट करें #YRF50 के साथ #YRF50 के साथ #जयेशभाई जोरदाार का जश्न मनाएं।

    दिव्यांग जयेशभाई जोरदार 13 को रिलीज।'' रणवीर सिंह की फिल्म का ऐलान होते ही उनके फैंस लगातार सोशल मीडिया पर ट्वीट कर रहे हैँ। रणवीर सिंह काफी समय से इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

    ranveer singh, jayeshbhai jordaar, रणवीर सिंह, जयेशभाई जोरदार

    इसके अलावा उनकी फिल्मों की बात की जाए तो वो एक बार फिर से आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का नाम रॉकी और रानी की प्रेम कहानी होने वाला है और करण जौहर इस फिल्म को बना रहे हैं। देखना ये है कि कितना बड़ा धमाका फिल्म करती है।

    English summary
    Why Ranveer Singh should become a Gujarati man in Jayeshbhai Jordaar? Read the details which is viral now. Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X