»   » 2017 की ब्लॉकबस्टर फिल्म.. 300 करोड़ FINAL.. सलमान को टक्कर!

2017 की ब्लॉकबस्टर फिल्म.. 300 करोड़ FINAL.. सलमान को टक्कर!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

यूं तो साल 2017 बॉक्स ऑफिस के मामले में कुछ खास नहीं रहा। लेकिन अब संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' का ट्रेलर देखकर सभी की उम्मीदें जाग उठी हैं। फिल्म का ट्रेलर इतना शानदार है कि सभी को फिल्म से लगभग दुगुनी उम्मीद हो चुकी है।

सुपरहिट एक्शन- थ्रिलर.. 15 साल.. अब आएगा सीक्वल.. जबरदस्त

कोई शक नहीं कि सिनेमाप्रेमियों को इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार था। आखिर हो भी क्यों ना.. फ़िल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह की हिट जोड़ी के साथ दिखेंगे शाहिद कपूर। हालांकि ट्रेलर में रणवीर सिंह ने बाजी जीत ली है।

Padmavati

यूँ भी दर्शकों को संजय लीला भंसाली की फिल्मों का खास इंतेज़ार होता है। इनकी अपनी अलग पहचान होती है.. भव्यता के साथ साथ उम्दा कहानी। आम दर्शकों के साथ साथ बॉक्स ऑफिस को भी पद्मावती से काफी उम्मीदें हैं। ट्रेड पंडितों की मानें तो यह साल की पहली 300 करोड़ फिल्म बन सकती है। अब तक 300 करोड़ क्लब में सिर्फ आमिर खान और सलमान खान ही पहुंच सके हैं। 

Padmavati Trailer Out, Public Reaction | Deepika Padukone | Shahid Kapoor | Ranveer Singh FilmiBeat

यहां जानें क्यों 300 करोड़ी ब्लॉकबस्टर होगी पद्मावती-

संजय लीला भंसाली की फिल्म

संजय लीला भंसाली की फिल्म

सबसे पहली बात.. कि संजय लीला भंसाली की फिल्मों का दर्शकों को खासा इंतजार होता है। इनकी पिछली फिल्म बाजीराव मस्तानी ने जैसा कहर बरपाया था.. उसके बाद पद्मावती के लिए दर्शक बेसब्र हो चुके हैं।

शानदार स्टारकास्ट

शानदार स्टारकास्ट

फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और अदिति राव हैदरी मुख्य किरदारों में दिखेंगे। कोई शक नहीं कि इस शानदार स्टारकास्ट को देखने के लिए सिनेमाघरों में भीड़ उमड़ेगी।

दमदार बजट

दमदार बजट

पद्मावती 175 करोड़ के बजट पर तैयार हो रही है। लिहाजा, यदि फिल्म को हिट होना है तो कम से कम 250 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन करना होगा। जाहिर है निर्माता कोई कमी नहीं छोड़ेंगे।

सही समय पर रिलीज

सही समय पर रिलीज

फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इसके बाद सीधे 22 दिसंबर को आएगी सलमान खान की 'टाईगर जिंदा है'.. यानि की फिल्म के पास कमाने के लिए पूरे 21 दिनों का समय है।

हालांकि 8 दिसंबर को फुकरे रिटर्न्स और परमाणु भी आने वाली है। लेकिन इन फिल्मों से पद्मावती को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला।

सुपरहिट जोड़ी

सुपरहिट जोड़ी

दीपिका- रणवीर- संजय लीला भंसाली.... इस जोड़ी ने रामलीला और बाजीराव मस्तानी जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं। जाहिर है पद्मावती से भी ऐसी ही उम्मीदें हैं।

कंट्रोवर्सी का फायदा

कंट्रोवर्सी का फायदा

फिल्म को लेकर इतनी कंट्रोवर्सी हो चुकी है.. कि कोई शक नहीं कि लोगों को अब रानी पद्मावती की कहानी में और भी दिलचस्प हो चुकी है। फिल्म को दमदार ओपनिंग मिलने वाली है।

सोलो रिलीज का फायदा

सोलो रिलीज का फायदा

फिल्म सोलो रिलीज हो रही है। लिहाजा, ओपनिंग डे और ओपनिंग वीक में तो फिल्म तहलका मचा देगी। उम्मीद है कि फिल्म पहले वीकेंड पर ही 70-80 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाए। फिर फिल्म के लिए 200 करोड़ पार करना मुश्किल नहीं होगा।

English summary
Know the reasons why, Sanjay Leela Bhansali's Padmavati will be a blockbuster film of 2017.
Please Wait while comments are loading...