For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    संजय दत्त- अरशद वारसी स्टारर 'मुन्नाभाई 3' कब होगी शुरु, निर्माता ने तोड़ी चुप्पी, दिया फाइनल जवाब

    |

    मुन्नभाई और सर्किट बनकर संजय दत्त और अरशद वारसी ने लोगों को इतना इंटरटेन किया है कि अब 15 साल के बाद भी लोग इसके सीक्वल का इंतजार कर रहे हैं। 2003 में आई मुन्नाभाई एमबीबीएस और 2006 में आई फिल्म लगे रहो मुन्नाभाई की बेजोड़ सफलता के बाद फिल्म के अगले पार्ट को लेकर घोषणा की गई थी। लेकिन दिन ब दिन यह इंतजार लंबा होता गया।

    जहां कुछ सूत्रों का कहना है कि फिल्म जल्द शुरु हो सकती है। वहीं, अब खुद फिल्म के निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने इसे लेकर चुप्पी तोड़ी है। निर्माता साफ तौर पर कहा कि उनके या निर्देशक राजकुमार हिरानी के पास फिलहाल कोई कहानी नहीं है, जिस पर फिल्म बनाई जा सके।

    विधु विनोद चोपड़ा ने बॉलीवुड हंगामा को दिये एक इंटरव्यू में कि उन्हें एक अच्छी स्क्रिप्ट का इंतज़ार है। सिर्फ पैसा कमाने के लिए वो फिल्म नहीं बनाना चाहते। उन्होंने कहा, "एक बेहतर सिनेमा का निर्माण ही एक फिल्म निर्माता को खुशी देता है। मैं और राजू हिरानी, हम काम को लेकर पागल हैं, हम हमेशा बेहतर काम करने की तलाश में रहते हैं।

    अच्छी स्क्रिप्ट का है इंतजार

    अच्छी स्क्रिप्ट का है इंतजार

    उन्होंने कहा, "हमने पैसे कमाने के बहुत से मौके जाने दिये हैं। मुन्नाभाई सीक्वल हम तब तक नहीं बना सकते हैं, जब तक मुझे एक शानदार स्क्रिप्ट नहीं मिलेगी। अभी तक ऐसी कोई स्क्रिप्ट हमारे सामने नहीं आई जिसे देखकर मुझे लगे कि मुझे फिल्म बनानी है।"

    लंबे समय से चल रही है प्लानिंग

    लंबे समय से चल रही है प्लानिंग

    बता दें, राजू हिरानी मुन्नाभाई 3 को लेकर लंबे समय से प्लानिंग कर रहे हैं।राजकुमार हिरानी ने कहा था- मैं काफी पहले ही यह फिल्म बना चुका होता.. मुझे पता है लोग देख भी लेंगे.. लेकिन मैं चाहता हूं कि ये मुन्नाभाई, पहली दो फिल्मों से भी बेहतर हो।

    मुन्नाभाई चले अमेरिका

    मुन्नाभाई चले अमेरिका

    पहले फिल्म का नाम अब मुन्नाभाई चले अमेरिका फाइनल किया गया था। फिल्म का पोस्टर तक रिलीज कर दिया गया था। लेकिन अब कुछ अलग ही आइडिया पर काम किया जा रहा है।

    आखिरी फिल्म

    आखिरी फिल्म

    इस फिल्म पर बात करते हुए राजकुमार हिरानी ने कहा था, "मैं आखिरी बार मुन्नाभाई फिल्म बनाना चाहता हूं.. इसके बाद जो निर्देशक चाहे इस फ्रैंचाइजी को अच्छी कहानी के साथ आगे बढ़ा सकता है।"

    रणबीर कपूर की एंट्री?

    रणबीर कपूर की एंट्री?

    संजू की रिलीज के बाद जोरों की अफवाह उड़ी थी कि मुन्नाईभाई सीरिज में अब सर्किट के किरदार रणबीर कपूर दिखने वाले हैं और अरशदर वारसी आउट हो जाएंगे। लेकिन बता दें.. यह महज अफवाह थी। निर्माता ने साफ कहा है कि, फिल्म जब भी बनेगी.. फिल्म मे संजय दत्त और अरशद वारसी ही होंगे।

    ब्लॉकबस्टर सीरिज

    ब्लॉकबस्टर सीरिज

    बता दें, राजकुमार हिरानी ने मुन्नाभाई एमबीबीएस के साथ बतौर निर्देशक डेब्यू किया था। मुन्नाईभाई सीरिज की दोनों फिल्में सुपरहिट रही थीं।

    मुन्नाभाई एमबीबीएस, लगे रहो मुन्नाभाई के अलावा.. राजू हिरानी ने 3 इडियट्स, पीके और संजू जैसी फिल्में दी हैं। इन सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर छप्पड़ फाड़कर कमाई की है।

    'आदिपुरुष' आरंभ- प्रभास और सैफ अली खान स्टारर मेगा बजट 3D फिल्म की शूटिंग शुरु, 2022 में होगी रिलीज'आदिपुरुष' आरंभ- प्रभास और सैफ अली खान स्टारर मेगा बजट 3D फिल्म की शूटिंग शुरु, 2022 में होगी रिलीज

    English summary
    Filmmaker-producer Vidhu Vinod Chopra reveals on why Munnabhai 3 was not made. He said, I still don't have a script I like.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X