For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    5 reasons क्यों नेशल अवॉर्ड विनर है क्वीन

    |

    कंगना रनौत की फिल्म क्वीन को नेशनल अवॉर्ड दिया गया है। क्वीन फिल्म कंगना रनौत के करियर की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म रही है क्योंकि इस फिल्म ने ना केवल कंगना को बॉक्स ऑफिस की क्वीन बनाया बल्कि बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में कंगना का नाम टॉप पर पहुंचा दिया।

    क्वीन फिल्म में कंगना रनौत के अलावा कोई भी एक्टर ऐसा नहीं था जिसके ऊपर फिल्म के निर्माताओं को भरोसा होता। कंगना रनौत के दम पर ही क्वीन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चल सकी और फिल्म को लेकर बॉलीवुड के दिग्गजों ने भी काफी अच्छे अच्छे रिमार्क्स दिये।

    आइये जानते हैं कंगना रनौत की क्वीन में क्या थीं ऐसी खास बातें जिनके चलते इस फिल्म ने बाकी सभी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया।

    एक आम लड़की की कहानी

    एक आम लड़की की कहानी

    कंगना रनौत ने क्वीन फिल्म में पहले एक छोटे शहर की चुपचाप सी रहने वाली लड़की का किरदार निभाया उसके बाद उसके किरदार में जो बदलाव दिखाया गया वो दर्शकों को बेहद पसंद आया। कोई भी आम लड़की खुद को क्वीन फिल्म की कंगना से आसानी से जोड़ सकती थी।

    कंगना की बेहतरीन परफॉर्मेस

    कंगना की बेहतरीन परफॉर्मेस

    कंगना रनौत ने क्वीन फिल्म में बेहतरीन परफॉर्मेंस दी है। चाहे वो एक चुप चाप सी लड़की का पहली बार किसी लड़के से बात करने का सीन हो या फिर विदेश में जाकर अकेले तीन लड़कों के साथ रुम शेयर करने का सीन हो, या फिर शराब पीकर अपने दिल की भड़ास बाहर निकालने का कंगना हर सीन में बेस्ट थीं।

    इंडिपेडेंट मगर गलत नहीं

    इंडिपेडेंट मगर गलत नहीं

    क्वीन में इंडिपेंडेट गर्ल दिखायी गयी है लेकिन स्वतंत्रता के साथ कगंना को अपनी समाओं में रहते हुए भी दिखाया गया है। कंगना को कहीं पर भी अपनी स्वतंत्रता का गलत फायदा उठाते नहीं दिखाया गया।

    शादी को लेके एक नयी सोच

    शादी को लेके एक नयी सोच

    शादी को लेकर अक्सर लोगों की सोच होती है कि शादी ही जिंदगी का मकसद होता है लेकिन ऐसा नहीं है। क्वीन में दिखाया गया कि लड़की को अपनी पसंद और अपने हिसाब से सोच समझकर शादी करने का पूरा हक है।

    फिल्म के गाने

    फिल्म के गाने

    क्वीन फिल्म का संगीत बेहतरीन था चाहे वो रोमांटिक गाना हो और या फिर शादी का धूम धड़ाके वाला गाना। अमित त्रिवेदी का बेहतरीन संगीत और लिरिक्स, अरिजित सिंह की आवाज़ ने लोगों पर जादू सा चला दिया।

    खूबसूरत लोकेशन

    खूबसूरत लोकेशन

    क्वीन फिल्म की शूटिंग की लोकेशन बहुत ही खूबसूरत थीं। विदेशों की शूटिंग के दौरान सारी खूबसूरत जगहों के बेहरीन शॉट्स लिये गये। खासतौर पर फिल्म की एडिटिंग शानदार थी।

    English summary
    Kangana Ranaut atarer Queen wins National Award. Queen is the best movie of Kangana Ranaut's career. Here are few reasons why Queen gets National Award.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X