For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'एक था टाइगर' की ब्लॉकबस्टर सक्सेस के बाद भी 'टाइगर जिंदा है' और 'टाइगर 3' से दूर रहे कबीर खान! बताई बड़ी वजह

    |

    कबीर खान के निर्देशन में बनी सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'एक था टाइगर' बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही थी। फिल्म ने 198 करोड़ का कलेक्शन किया था। लेकिन उसके बाद टाइगर सीरीज की बाकी फिल्में 'टाइगर जिंदा है' और 'टाइगर 3' को कबीर खान ने नहीं, बल्कि दूसरे निर्देशकों ने आगे बढ़ाया।

    टाइगर जिंदा है के निर्देशन का जिम्मा अली अब्बास जफर ने संभाला था, वहीं टाइगर का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं। टाइगर सीक्वल को डायरेक्ट ना करने को लेकर हाल ही में कबीर खान ने बात की और कहा कि वो कभी सीक्वल के फेवर में नहीं होते हैं।

    ऋतिक रोशन ने यूएई में 'विक्रम वेधा' के लिए पहला एक्शन सीक्वेंस किया पूराऋतिक रोशन ने यूएई में 'विक्रम वेधा' के लिए पहला एक्शन सीक्वेंस किया पूरा

    बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए कबीर खान ने कहा, "मैं मुख्य रूप से एक कहानीकार हूं। मुझे लगता है कि जब मैंने वह फिल्म एक बार बनी ली, फिर मैं उसे पीछे मुड़कर नहीं देखता। मैं उस चरित्र को फिर से नहीं जी पाता। मैं सोचता हूं कि फिल्म के किरदारों के साथ अब क्या होगा.. मेरे दिमाग में कहानी भी होती है.. लेकिन वो मुझे इतना उत्साहित नहीं पाती कि मैं उसे सीक्वल का रूप दे सकूं।"

    English summary
    Director Kabir Khan reveals that why he chose not to direct Salman Khan's Tiger Zinda Hai and Tiger 3, even after blockbuster success of Ek Tha Tiger.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X