»   » सलमान हैं रियल Bigg Boss..चाहे हो क्रिटिक्स या स्टारडम पर बात..करारा जवाब

सलमान हैं रियल Bigg Boss..चाहे हो क्रिटिक्स या स्टारडम पर बात..करारा जवाब

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान वाकई बिग बॉस हैं इसमें कोई शक नहीं है। उनके सवाल कोई भी पूछा जाए बॉस की तरह रिप्लाई करते हैं।हाल में भी ट्यूबलाइट के प्रमोशन के दौरान सलमान खान से कई सवाल पूछे गए और उन्होंने एक के बाद एक शानदार जवाब दिया।

सलमान खान से बड़ा स्टार आज की तारीख में कोई नहीं है। वो पारस पत्थर की तरह हैं जो छू दें कि सोना बन जाता है। उनकी अगली फिल्म ट्यूबलाइट रिलीज के लिए तैयार है। सलमान खान जानते हैं कि वो प्रमोशन नहीं भी करें तो फिल्म हिट होगी लेकिन वो धुआंधार प्रमोशन में लगे हुए हैं।

why-just-zero-give-me-minus-100-stars-my-films-are-critic-proof-says-salman-khan

फिल्म में सोहेल खान भी काफी समय बाद एक्टिंग करते नजर आएंगे। सबसे खास बात है शाहरुख खान का कैमियो। जिसके लिए तो कबीर खान ने सीधे कह दिया है कि उन्होंने सीन कुछ ऐसा रखा है कि सभी सीटियां और तालिया बजाएंगे।

ट्यूबलाइट प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने मीडिया से भी खुलकर बात की और कई सवालों का बेबाकी के साथ जवाब दिया। आगे की स्लाइड्स पर देखिए पढ़िए सलमान के बयान। 

मुझे लगता है कि क्रिटिक्स को किसी की मेहनत को कम आंकने का हक नहीं है

मुझे लगता है कि क्रिटिक्स को किसी की मेहनत को कम आंकने का हक नहीं है

"मुझे वाकई इस बात की चिंता नहीं होती। मेरा मानना है कि उन्हें किसी की मेहनत को कम करके आंकने का हक नहीं है। फैन्स सब फैसला दे देंगे। बॉक्स ऑफिस ये साबित कर देगा कि आपने अच्छा काम किया या नहीं।"

मेरी फिल्में क्रिटिक प्रूफ हैं

मेरी फिल्में क्रिटिक प्रूफ हैं

" रिलीज के पहले दिन आप (क्रिटिक्स) आप कुछ खराब लिखते हैं और फिल्म पर किया पूरा मेहनत बरबाद हो जाता है। मेरे साथ ऐसा नहीं है और मुझे लगता है कि ये बात क्रिटिक्स भी जानते हैं।"

मेरे फैन्स फिल्म देखेंगे

मेरे फैन्स फिल्म देखेंगे

"मैं अभी उन्हें बोलता हूं कि आप जीरो क्यों मेरी फिल्मों को माइनस 100 स्टार दे दीजिए हम भी देखेंगे कि उसका कितना असर पड़ता है। मेरे फैन्स मेरी फिल्मों को देखेंगे यही मेरा रिवार्ड है।"

अपने क्रेजी फैन्स के बारे में

अपने क्रेजी फैन्स के बारे में

"मुझे नहीं पता, शायद उन्हें लगता हो कि मैं भी उन्ही के जैसा हूं। शायद उन्हें लगता हो कि मैं भी एक साधारण उनके जैसा शख्स हूं जो खुद में मस्त और जिससे आसानी से मिला जा सकता है। जिसके अंदर सुपरस्टार का कोई एट्टिट्यूड नहीं है। "

शुरू से ऐसा हूं

शुरू से ऐसा हूं

उन्होंने साथ ही कहा है कि "मैं हमेशा से ऐसा ही हैं। मैं इंदौर में बोर्डिंग स्कूल में 16 साल तक रहा। इस वजह से मैं ज्यादा जमीन से जुड़ा हुआ हूं। मेरी जिंदगी में कुछ भी फैन्सी नहीं है। मुझे घर से बाहर निकल कर साइकिल चलाना पसंद है। मैं ऑटो रिक्शा लेकर घर चला जाता हूं। मैं बड़ी बड़ी गाड़ियां नहीं चलाता हूं। मुझे बड़ी कार से नफरत है। शायद मैं जैसी फिल्में करता हूं शायद वो देखकर उन्हें लगता है कि मैं ऐसा ही हूं। मैं खुद अच्छी तरह से नहीं बता सकता।"

अतीत के बारे में

अतीत के बारे में

"मेरा अतीत मुझे नहीं डराता है। ये सब कुछ लोगों का बनाया हुआ है जो अपनी दुकानजदारी चला रहे हैं। कई ऐसी घटनाएं हैं जिनके बारे में कोई बात भी नहीं करता। लेकिन कहीं हिट एंड रन की बात आती है तो मेरा नाम उसमें जरूर लाया जाता है। मुझे भी लगता है कि आखिर कब तक यही करोगे।"

कोर्ट केस के बारे में

कोर्ट केस के बारे में

"सबका अतीत होता है । लेकिन क्या ये किसी को बुरा इंसान बना देता है? मेरे केस में जानबुझकर किया गया है। जब लोग आपके पीछे पड़ जाते हैं जो कि आपने नहीं किया है। ये गलत है। इसके बाद आप अगले 20 सालों तक कोर्ट कचहरी के चक्कर हैं। 20 सालों तक लोग आपको जज करते हैं। 20 साल कोई छोटा समय नहीं होता है। भई ये लंबा वक्त है। परिवार पर इसका असर पड़ा।आर्थिक संकट भी आया क्योंकि केस बहुत बड़े बड़े थे। जब मैं कुछ नहीं था तो कोई भी केस नहीं था,जब कुछ बना तो मजिस्ट्रेट कोर्ट जाता था। (रूकने के बाद) जब थोड़ा और नाम कमाया तो हाई कोर्ट जाने लगा। अब मैं इस पोजिशन में हूं कि सुप्रीम कोर्ट जाता हूं।

English summary
Why just Zero give me minus 100 stars my films are critic proof says Salman Khan,
Please Wait while comments are loading...