For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सिख ही क्यों है लाल सिंह चड्ढा का किरदार? आमिर खान ने किया बड़ा खुलासा!

    |

    लाल सिंह चड्ढा जो कि हॉलीवुड फिल्म द फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक हिंदी रीमेक है वो लगातार निगेटिव कमेंट्स और बायकॉट ट्रेंड्स का सामना कर रहीं है। हालांकि आमिर खान के फैंस को ये विश्वास है कि फिल्म शानदार कमाई करने वाली है। इस फिल्म को लेकर आमिर खान अक्सर ऐसा कुछ खुलासा करते रहते हैं जोकि फैंस को पता चलता है और इसको लेकर बात होती है।

    कभी ईद कभी दिवाली- सलमान खान की फिल्म से कटा शहनाज गिल का पत्ता? खबर उड़ते ही आया एक्ट्रेस का रिएक्शन!कभी ईद कभी दिवाली- सलमान खान की फिल्म से कटा शहनाज गिल का पत्ता? खबर उड़ते ही आया एक्ट्रेस का रिएक्शन!

    सभी जानते हैं कि इस फिल्म में आमिर खान ने एक सिख का किरदार निभाया है और उन्होने सिख ही क्यों चुना इसको लेकर खबर सामने आई है। आमिर खान ने कहा कि जब उन्होंने अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित 'लाल सिंह चड्ढा' की पटकथा पढ़ी, तो मुख्य किरदार को पहले से ही एक सिख के रूप में रखा गया था और यह 'जैविक' लगा।

    अभिनेता ने एक समाचार पोर्टल को बताया कि चरित्र और इसकी कहानी 1983-84 में सिख समुदाय द्वारा सामना किए गए एक बहुत ही कठिन समय को उजागर करने में मदद करेगी।

    आगे विस्तार से बताते हुए, आमिर ने कहा कि मुख्य किरदार सिख बनाकर, अतुल दर्शकों की भावनाओं को पकड़ने की कोशिश कर रहा था।

    आप वास्तव में अपनी भावनाओं को चरित्र में, घटना में और फिर वहां से ... फिल्म में बहुत दृढ़ता से निवेश कर रहे हैं, अभिनेता ने एक साक्षात्कार में गलता प्लस को बताया। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है।

    English summary
    Why is the character of Lal Singh Chaddha a Sikh? Aamir Khan made a big disclosure! Fans reacting on this.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X