For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरूख खान ने चंकी पांडे को क्यों कहा Thank You!

    |

    बॉलीवुड के किंग शाहरूख खान ने अपने शो 'सबसे शाणा कौन' में अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातों को भी दर्शकों से शेयर किया है। यह बात तो कई लोगों को पता है कि शाहरूख किसी फिल्मी परिवार से नहीं हैं। बल्कि वह दिल्ली से आंखों में एक्टर बनने का ख्वाब लिए मुंबई आए थे। उस वक्त शाहरूख यहां किसी को नहीं जानते थे।

    लेकिन शाहरूख ने बीती बातों को याद करते हुए चंकी पांडे से अपने जुड़ाव की बातों को बताया। सबसे शाणा कौन है के सेट पर शाहरूख ने बताया कि वे चंकी पांडे के काफी करीब हैं और सालों से इनकी दोस्ती है। उन्होंने कहा, चंकी पांडे एक ऐसे हीरो थे, जिन्होंने शुरूआती दिनों में उन्हें रहने के लिए जगह दी और बॉलीवुड से उनकी परिचय कराया। चंकी पांडे ने शाहरूख को अपने बॉलीवुड दोस्तों से मिलाया था।

    पढ़ें- PICS: दिल्ली की सड़कों पर शूटिंग करते Young शाहरूख

    शाहरूख ने काफी गंभीरता के साथ इन पलों को बांटा और सबके सामने चंकी पांडे को उनके प्यार और सहारे के लिए धन्यवाद दिया। गौरतलब है कि, शाहरूख के शो सबसे शाणा कौन का पहला एपिसोड सोमवार को दिखाया गया। शो में शाहरूख ने काफी धमाकेदार एंट्री ली थी और एक उनके ओपनिंग डांस को दर्शकों ने काफी पसंद किया। इस डांस सीक्वेंस को श्यामक डावर ने कोरियोग्राफ किया था, जिसमें शाहरूख के सभी गानों को शामिल किया गया था।

    बहरहाल, शाहरूख की इन्हीं छोटी छोटी बातों की वजह से उनके फैंस उन्हें अपने दिल में जगह दिए हैं। चंकी पांडे को यूं याद करना और सबके साथ इन पलों को शेयर करना शाहरूख की ओर से काफी प्यारा कदम था।

    English summary
    Shahrukh Khan revealed that Chunky Pandey was the one star who gave him a shelter to stay and introduced him to the world of Bollywood.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X