For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बौने शाहरुख की फिल्म का नाम ZERO क्यों है...डायरेक्टर ने खोला राज

    |
    Shahrukh Khan's film Titled ZERO; Reason behind the title | FilmiBeat

    शाहरुख आनंद एल राय की आने वाली फिल्म में एक बौने का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म को लेकर काफी अटकलें पहले से ही लगाई जा रही है। इस फिल्म में आपको शाहरुख खान के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा देखने को मिलेगी।

    PADMAVATI....शाही परिवार का CBFC पर हमला..फिल्म का एक हिस्सा दिखाने का आरोपPADMAVATI....शाही परिवार का CBFC पर हमला..फिल्म का एक हिस्सा दिखाने का आरोप

    आपको बता दें कि इस फिल्म के टाईटल जीरो के बारे में जब डायरेक्टर से पूछा गया कि इस फिल्म का नाम जीरो क्यों है तो आनंद ने बताया कि वो एक अपूर्ण चीज को लेकर लोगों के साथ जश्न मानाना चाहते है। जैसा कि सब जानते है कि जीरो का कोई मतलब नहीं होता पर फिर भी वो कितना इंन्पॉर्टेंट होता है।

    उन्होने कहा कि अभी वो इस फिल्म को बना रहे है पर फिर भी उन्होने लोगो की उत्सुकता को ध्यान में रखते हुए एक छोटा सा टीजर फैंस के सामने शेयर किया जिसमें शाहरुख बौने के रुप में मस्ती करते हुए दिख रहे है।

    इस टीजर की शुरुआत में शाहरुख को पागल, आशिक, आवारा और मक्कार आदि के टाईटल दिए जाते है। इससे साफ होता है कि ये शाहरुख खान के लिए काफी अच्छी मूवी साबित होने वाली है।

    English summary
    ShahRukh will be seen playing An Dude in the upcoming films of Anand L. Rai. There is already a lot of speculation about this movie. In this movie you will find Katrina Kaif and Anushka Sharma with Shahrukh Khan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X