For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'कंगना रनौत ने खुद कबूल किया है कि वो ड्रग लेती थीं, NCB ने उन्हें अब तक समन क्यों नहीं भेजा!'

    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स को लेकर शुरु हुई जांच का दायरा अब काफी बढ़ चुका है। नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बॉलीवुड के कई बड़े सितारों को समन जारी किया है। आने वाले तीन दिनों में दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ होने वाली है। ऐसे में कांग्रेस नेता और अभिनेत्री नगमा ने सवाल किया है कि एनसीबी ने अब तक कंगना रनौत को क्यों समन नहीं किया जिन्होंने खुद ड्रग्स लेने की बात कबूली है।

    ड्रग्स मामले को लेकर दीपिका को 25 सितंबर, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को 26 सितंबर तो वहीं रकुल प्रीत और सिमोन खंबाटा को आज पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

    नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पर सवाल करते हुए नगमा ने पूछा- "एनसीबी ने कंगना रनौत को क्यों समन नहीं किया जिन्होंने खुद ड्रग्स लेने की बात कबूली है, जबकि वे वॉट्सऐप चैट के आधार पर दूसरी ऐक्ट्रेसस को समन कर सकते हैं? पाखंडी.. और क्या NCB की ये ड्यूटी है कि टॉप फीमेल ऐक्ट्रेसस से जुड़ी जानकारी प्रेस में लीक करें और उनकी छवि के साथ खिलवाड़ करें?"

    कंगना पर नगमा का वार

    कंगना पर नगमा का वार

    इससे पहले भी नगमा ने कंगना रनौत पर बयान दिया था। कंगना और शिवसेना के बीच हो रही अनबन पर नगमा ने लिखा था- "कंगना रनौत महाराष्ट्र के साथ साथ यहां के लोगों को भी बदनाम कर रहीं हैं। वह पूरी दुनिया में महाराष्ट्र की छवि खराब करने की कोशिश कर रहीं हैं।"

    बॉलीवुड-ड्रग्स नेक्सस

    बॉलीवुड-ड्रग्स नेक्सस

    बता दें, सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े तथाकथित बॉलीवुड-ड्रग्स नेक्सस की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ को पूछताछ के लिए समन भेजा है।

    कंगना ने कसा तंज

    कंगना ने कसा तंज

    बॉलीवुड के इन सितारों को लेकर समन जारी होते ही कंगना रनौत ने तंज कसते हुए एक ट्विट किया। कंगना रनौत ने कहा है कि 'बुलीवुड माफिया' (bullywood) पहली बार अफसोस कर रहा होगा कि काश सुशांत मारा नहीं गया होता।

    मामले की शुरुआत

    मामले की शुरुआत

    इस मामले का खुलासा वास्तव में जया साहा एवं रिया चक्रवर्ती की पुरानी वाट्सएप चैट से हुआ था, जिसकी जांच प्रवर्तन निदेशालय सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के मामले में कर रहा था। इस चैट में बॉलीवुड के टॉप कलाकार ड्रग्स के बारे में चर्चा करते दिख रहे हैं।

    बॉलीवुड कलाकारों के नाम

    बॉलीवुड कलाकारों के नाम

    इन चैट्स में जो हीरोइनें हैं उनके नाम, S, D, K, J और N अक्षरों से शुरू होते हैं और सभी बॉलीवुड में सक्रिय हैं। अभी दीपिका, उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश, श्रद्धा कपूर का नाम सामने आया है.. जबकि बाकी नाम फिलहाल गोपनीय रखे जा रहे हैं।

    जेल में हैं रिया चक्रवर्ती

    जेल में हैं रिया चक्रवर्ती

    इससे पहले नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आठ सितंबर को रिया चक्रवर्ती को ड्रग केस में गिरफ़्तार किया था। रिया 6 अक्टूबर तक भायखला जेल में एनसीबी की हिरासत में हैं। कोर्ट दो बार उनकी जमानत याचिका खारिज कर चुकी है।

    NCB ने दीपिका पादुकोण समेत बाकी सितारों को जारी किया समन- कंगना रनौत ने मारा जोरदार ताना

    English summary
    Why hasn't NCB summoned Kangana Ranaut who admitted to taking drugs? - Asks actress and Congress leader Nagma.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X