»   » Oooo.. तो इसीलिए इस 'दोस्त' ने छोड़ा शाहरूख खान का साथ!

Oooo.. तो इसीलिए इस 'दोस्त' ने छोड़ा शाहरूख खान का साथ!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] अपने पहले लुक के साथ ही शाहरूख खान की 'रईस' काफी सूर्खियों में है। फिल्म का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है। लेकिन क्या आपको फिल्म से जुड़ी एक बात पता है.. इस फिल्म में पहले शाहरूख के साथ हमें फरहान अख्तर भी नजर आने वाले थे। फिल्म से जुड़ी एक दो पोस्टर्स में भी फरहान दिखे थे। लेकिन फिर वे फिल्म से बाहर निकल गए। 

बता दें, फरहान अख्तर फिल्म में पुलिस की भूमिका निभाने वाले थे। अब यह किरदार नवाजुद्दीन सिद्दिकी को दे दिया गया है। हम्मम.. कोई शक नहीं कि नवाज इस रोल के साथ पूरा न्याय करेंगे।


CLASH: 'रईस vs सुल्तान.. शाहरूख- सलमान की यह जंग तो होकर रहेगी..'


बहरहाल, राहुल ढ़ोलकिया के निर्देशन में बन रही 'रईस' फरहान अख्तर के प्रोडक्शन तले बन रही है। लिहाजा, इस तरह फरहान का फिल्म छोड़ना सबको चकित कर गया। लेकिन हाल ही में 'वजीर' के ट्रेलर लांच के दौरान फरहान अख्तर ने फिल्म छोड़ने के पीछे का कारण बताया।


दरअसल, फिल्म 'वजीर' में फरहान अख्तर पुलिस बने हैं और रईस में भी वे इसी किरदार में नजर आने वाले थे। लिहाजा, इस अपने किरदार के दोहराव को बचाने के लिए फरहान ने फिल्म से निकलना ही बेहतर समझा। वहीं, एक सा किरदार करने पर फिल्म को भी नुकसान पहुंच सकता था।


यहां जानिए शाहरूख खान के 'रईस' से जुड़ी बातें-


नवाजुद्दीन सिद्दिकी

नवाजुद्दीन सिद्दिकी

राहुल ढ़ोलकिया की इस फिल्म में नवाजुद्दीन एक पुलिस के रूप में नजर आएंगे.. गुलाम पटेल.. एकदम रफ एंड टफ.. फिल्म में गुजरात की कहानी है।


शाहरूख खान

शाहरूख खान

वहीं, फिल्म में किंग खान शराब की तस्करी करने वाले बने हैं। यानि की फिल्म में शाहरूख और नवाज की बेजोड़ टक्कर देखने को मिलने वाली है। काफी समय के बाद शाहरूख डार्क किरदार में नजर आने वाले हैं।



रईस

रईस

शाहरूख खान की रईस का पोस्टर और टीजर रिलीज हो चुका है। और जैसा कि किंग खान की हर फिल्मों के साथ होता है, फैंस फिल्म के टीजर को देख कर क्रेजी हो चुके हैं। शाहरूख का यह अंदाज फैंस को काफी पसंद आया।


क्यों है खास!

क्यों है खास!

पिछले कुछ सालों को देखें शाहरूख की फिल्मों ने बिजनेस खूब किया है, लेकिन दर्शकों को फिल्म कुछ खास नहीं भायी। लेकिन रईस का टीजर देखकर एक बार फिर उम्मीद की जा रही है कि हमें सुपरस्टार नहीं 'एक्टर' शाहरूख खान की झलक मिलने वाली है।


राहुल ढोलकिया का गुजरात

राहुल ढोलकिया का गुजरात

परज़ानिया में राहुल ढोलकिया ने जैसा गुजरात दिखाया वो डरावना था। और एक बार फिर एक गहरी फिल्म के लिए दर्शक उम्मीद लगाकर बैठे हैं।


माहिरा खान

माहिरा खान

राहुल ढ़ोलकिया की इस फिल्म से पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान डेब्यू कर रही हैं।



ईद धमाका

ईद धमाका

राहुल ढ़ोलकिया की यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। वहीं, इसके साथ रिलीज होने वाली है सलमान खान की सुल्तान.. लिहाजा, एक बेजोड़ क्लैश के लिए हो जाएं तैयार..



English summary
Here is why Farhan Akhtar opted himself out of Shahrukh Khan's Raees. Nawazuddin Siddiqui is doing his role now.
Please Wait while comments are loading...