For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एयरपोर्ट पर सुरक्षा अधिकारियों ने अक्षय कुमार के बेटे आरव तो इसलिए रोका? वायरल हुआ वीडियो

    |

    सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ साथ उनका बेटा आरव भी खबरों का हिस्सा रहता है और इस वक्त कुछ ऐसा हुआ है जिससे आरव चर्चा में हैं। दरअसल हाल ही में अक्षय कुमार के बेटे आरव को CISF कर्मियों ने मुंबई हवाई अड्डे पर रोक दिया। जी हां, ये सब प्रोटोकॉल को फॉलो करने के कारण हुआ है। इस दौरान अगर आरव के लुक की बात करें तो वो काफी शानदार लग रहे थे। स्टार किड को बैगी डेनिम पैंट के साथ गहरे नीले रंग की फुल-स्लीव शर्ट पहने देखा गया।

    वह हाथ में जैकेट पकड़े हुए मास्क पहने नजर आए। इस दौरान जो वीडियो सामने आया है उसमें आरव.. अक्षय और ट्विंकल खन्ना के बिना कर रहे हैं। प्रोटोकॉल के अनुसार आरव को एंट्री गेट पर खड़े अधिकारी ने रोक दिया।

    Sonu Sood को उत्तर रेलवे ने लगाई फटकार, चलती ट्रेन में की थी ऐसी हरकत!Sonu Sood को उत्तर रेलवे ने लगाई फटकार, चलती ट्रेन में की थी ऐसी हरकत!

    आरव ने इस दौरान नियमों का पालन किया और अपने डॉक्यूमेंट्स चेक करवाए। बता दें कि आरव फिलहाल यूके में पढ़ाई कर रहे है। जबकि इसको लेकर किसी को कुछ नहीं पता है कि वो वहां पर कौन सा कोर्स कर रहे हैं।

    आरव को लेकर खबरें सामने आती हैं कि वो भी अपने पिता की तरह ही फिल्मों का हिस्सा बनेंगे लेकिन फिलहाल वो पढ़ाई पर ध्यान दे रहे हैं। अक्षय कुमार के इस बेटे के अलावा उनकी एक बेटी भी है जिसका नाम नितारा है।

    आरव और नितारा अक्सर अपनी मां के इंस्टाग्राम पोस्ट में दिखाई देते हैं। पूर्व अभिनेत्री ने पिछले साल खुलासा किया था कि वह उनकी और नितारा की शिक्षा की फीस का भुगतान करती हैं।

    बता दें कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना अपने बच्चों के साथ अक्सर समय बिताते नजर आ ही जाते हैं। फिलहाल वो अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर खबरों का हिस्सा हैं और लगाचार चर्चा में हैं।

    English summary
    Why did security officials stop Akshay Kumar's son Aarav at the airport? viral video. Fans reacting on this video.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X