For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    धमाकेदार बॉयोपिक फिल्म.. अजय देवगन ने क्यों किया FINAL .. जानें यहां!

    By Neeti
    |
    Ajay Devgan signed Biopic Taanaji; Know Why | FilmiBeat

    गोलमाल अगेन और राजकुमार गुप्ता की फिल्म रेड के बाद बाद अजय देवगन मराठा योद्धा तानाजी मालसुरे की बायोपिक फिल्म बनाने की तैयारी में जुट जाएंगे। इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी जारी किया जा चुका है।

    हाल ही में जब अजय देवगन से पूछा गया कि उन्होंने तानाजी के बॉयोपिक को क्यों साइन किया.. तो सुपरस्टार ने कहा, तानाजी एक बेहतरीन दमदार किरदारों में से एक है। मैंने ऐसा किरदार आज तक नहीं सुना था। छत्रपति शिवाजी महाराज ने बहुत कुछ किया है। इसमें कोई शक नहीं है लेकिन आप देखेंगे कि जो उनके लिए लड़ा था, वह तानाजी थे।

    अजय देवगन ने कहा, आज हम सब शिवाजी के बारे में बात करते हैं, लेकिन शायद किसी को तानाजी याद हों.. लिहाजा, ऐसे किरदार को लोगों के सामने लाना मेरे लिए चुनौती है। लेकिन मुझे उम्मीद है कि फिल्म लोगों को पसंद आएगी।

    बहरहाल, यहां जानें अजय देवगन की आने वाली फिल्में-

    गोलमाल 4

    गोलमाल 4

    अजय देवगन और रोहित शेट्टी की जोड़ी एक बार फिर गोलमाल सीरिज के साथ वापस आ रहे हैं। फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है। फिल्म दिवाली 2017 में रिलीज होगी।

    रेड

    रेड

    2018 में अजय देवगन की सबसे पहली फिल्म रिलीज होगी.. रेड। फिल्म 20 अप्रैल 2018 में रिलीज होगी।राजकुमार गुप्ता के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अजय देवगन एक इंकम टैक्स ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे। जो कि उत्तर प्रदेश में घटी एक रियल घटना पर आधारित है।

    रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म

    रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म

    लव रंजन के निर्देशन में बन रही अजय देवगन की रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म 2018 में रिलीज होने वाली है। फिल्म में अजय देवगन के साथ तबू और एक नई एक्ट्रेस दिखाई देंगी।

    सन्स ऑफ सरदार

    सन्स ऑफ सरदार

    सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित यह फिल्म 2019 तक तैयार होगी। फिलहाल फिल्म के स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। अजय देवगन इस फिल्म को काफी बड़े स्तर पर बनाना चाहते हैं।

    सिंघम 3

    सिंघम 3

    गोलमाल अगेन के बाद रोहित शेट्टी ने सिंघम सीक्वल भी लाइन में रखा है। फिल्म में अजय देवगन ही होंगे।

    काजोल के साथ

    काजोल के साथ

    काजोल के साथ भी अजय देवगन एक फिल्म शुरू करने वाले हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल हो चुकी है लेकिन फिल्म में अजय देवगन काजोल के साथ एक्ट नहीं करेंगे बस उन्हें डायरेक्ट करेंगे।

    English summary
    Ajay Devgn shared the reason why he signed biopic on Taanaji. Know the full story here.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X