For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कौन थी Shahrukh Khan की पहली गर्लफ्रेंड? Pathaan स्टार ने खुद कर डाला सबसे बड़ा खुलासा!

    |

    पठान को लेकर खबरों में चल रहे सुपरस्टार शाहरुख खान अक्सर अपने फैंस से बातें करते हैं और इस वक्त उनको लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल शाहरुख खान ने फिर अपने फैंस के लिए समय निकाला है और ask srk सेशन किया है। बीते 4 जनवरी को भी उन्होने फैंस के मजेदार सवालों के जवाब दिए थे। इस दौरान शाहरुख खान से फैंस ने एक ऐसा सवाल पूछा जो कि चर्चा में है।

    दरअसल शाहरुख खान ने अपनी फर्स्ट गर्लफ्रेंड का नाम ट्विटर पर बताया है और इसके बाद से लोग उनकी वाइफ गौरी खान के रिएक्शन का इंतजार कर रहे हैं। जी हां, दरअसल एक फैन ने ट्विटर पर शाहरुख खान से पूछा था कि..

    शाहरुख खान ने फिर जीता दिल, होटल के बाहर रात में इंतजार कर रहे फैंस को बुलाया और..शाहरुख खान ने फिर जीता दिल, होटल के बाहर रात में इंतजार कर रहे फैंस को बुलाया और..

    ''आपकी पहली गर्लफ्रेंड कौन थी? उसका नाम क्या था?'' इस शाहरुख खान ने फैन की बोलती बंद करते हुए लिखा है, ''मेरी बीवी गौरी खान।'' गौरतलब है कि शाहरुख खान और गौरी कॉलेज के समय से एक दूसरे को जानते हैं और शादी भी की थी।

    मजेदार जवाब चर्चा में हैं

    मजेदार जवाब चर्चा में हैं

    इस तरह के कई मजेदार जवाब चर्चा में हैं। पठान की बात करें तो सिद्धार्थ आनंद निर्देशित यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी। मंगलवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जो कि काफी पसंद किया गया।

    लोग इंतजार कर रहे हैं

    लोग इंतजार कर रहे हैं

    शाहरुख खान की इस फिल्म ने रिलीज होने से पहले जिस तरह का माहौल बनाया है वो काफी शानदार है और लोग इंतजार कर रहे हैं कि कब वो फिल्म देख पाते हैं।

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट पर शाहरुख खान जवान और डंकी की शूटिंग लगातार कर रहे हैं और इस साल वो कुछ बड़े धमाके करने के लिए कमर कस चुके हैं।

     जीरो में देखा गया था

    जीरो में देखा गया था

    शाहरुख खान को आखिरी बार फिल्म जीरो में देखा गया था और इसके फ्लॉप होने के बाद उन्होने कई साल का लंबा ब्रेक लिया है।

    English summary
    Who was Shahrukh Khan's first girlfriend? King Khan revealed during ASK SRK session! His Tweet goes viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X