For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    KHAN ब्लॉकबस्टर बनते ही.. शुरु हो गई फिल्म.. सुपरस्टार ने कहा YES

    By Neeti
    |
    Ranveer Singh Starrer Kapil Dev Biopic '83 RELEASE Date Announced | FilmiBeat

    कुछ ही दिनों पहले कबीर खान ने अपनी आगामी फिल्म '83' के रिलीज होने की घोषणा की। कबीर खान के निर्देशन में बन रही क्रिकेट वर्ल्ड कप 1983 की कहानी 5 अप्रैल 2019 में दर्शकों के सामने आएगी। फिल्म में रणवीर सिंह मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

    2019 रिलीज.. सुपरस्टार्स की 'धूम'.. बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर तहलका

    लेकिन क्या आपको पता है.. कबीर खान से पहले यह फिल्म किसके हाथों में थी! जी.. दरअसल, कबीर खान से पहले यह फिल्म नेश्नल अवार्ड विनर डाइरेक्टर संजय पूरण सिंह चौहान बनाने वाले थे। लेकिन बात नहीं बनी।

    फिल्म 2016 में ही फ्लोर पर आने वाली थी। लेकिन निर्देशक फिल्म में किसी स्टार को साइन नहीं कर पाए। इसके बाद.. निर्माता फैंटम फिल्म्स ने कबीर खान से संपर्क किया। कबीर खान के आते ही फिल्म में रणवीर सिंह भी फाइनल हो गए। और अब फिल्म जोर शोर से फ्लोर पर आने वाली है।

    वर्ल्ड कप 1983

    वर्ल्ड कप 1983

    फिल्म वर्ल्ड कप 1983 जीतने की कहानी है। जब देश के 14 चमकते सितारों ने उस चमचमाती ट्रॉफी पर अपना हक जमाया था। उस दौर में जब भारत को और भारतीय क्रिकेट को लोग ज़्यादा कुछ नहीं समझते थे।

    कई एक्टर्स को किया अप्रोच

    कई एक्टर्स को किया अप्रोच

    इस फिल्म के लिए कबीर खान ने कई स्टार्स को अप्रोच किया है। लेकिन देखना है कि आखिर किन किन स्टार्स का नाम इस प्रोजेक्ट से जुड़ता है। फिलहाल, रणवीर सिंह फाइनल हैं।

    गर्व की बात है

    गर्व की बात है

    कबीर खान ने कहा कि वो चाहते हैं कि उनका बेटा भी 83 की इस टीम पर उतना ही गर्व करे जितना कि वो करते हैं। इसलिए वो ये फिल्म बना रहे हैं। फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभाएंगे। बाकी कास्ट का चयन करना बाकी है।

    लंदन में शूटिंग

    लंदन में शूटिंग

    '83 की शूटिंग का पहला शेड्यूल लंदन में होगा क्योंकि इस शहर का इस फिल्म में अपना किरदार है। फिल्म के मेकर्स असल में पूरे वर्ल्ड कप की शूटिंग पहले शेड्यूल में पूरा करना चाहते हैं।

    फिल्मों की लाइन

    फिल्मों की लाइन

    फिलहाल रणवीर सिंह के पास संजय लीला भंसाली, जोया अख्तर, रोहित शेट्टी और कबीर खान की फिल्में लाइन में लगी हैं। कोई शक नहीं कि रणवीर एक धमाकेदार पारी खेलने वाले हैं।

    कबीर खान की बिग बजट फिल्म

    कबीर खान की बिग बजट फिल्म

    वहीं, सलमान खान के साथ बैक टू बैक फिल्में करने के बाद कबीर खान के लिए भी यह फिल्म काफी स्पेशल है। बता दें, यह कबीर खान की सबसे बिग बजट फिल्म हो सकती है।

    English summary
    Before Kabir Khan, know who was earlier going to direct Ranveer Singh starrer '83. This will might shock you.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X