For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कौन हैं मरीना कुंवर? जिसका नाम लेकर सोनू निगम ने भूषण कुमार को दी धमकी- 2 साल पुराना मामला फिर गर्म

    |

    सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद जारी नेपोटिज्म की बहस के बीच एक बार फिर मरीना कुंवर का नाम सामने आया है। वो ऐसे, सोनू निगम ने वीडियो शेयर कर टी-सीरीज के भूषण कुमार को पोल खोल देने की धमकी दी और उन्हें माफिया कहकर बुलाया। साथ ही सोनू निगम ने कहा कि अगर भूषण कुमार ने उनसे पंगा लिया तो वह मरीना कुंवर का वीडियो यूट्यूब चैनल पर शेयर कर देंगे। इस सनसनी मचा देने वाले बयान के बाद से मरीना कुंवर एक बार सुर्खियों में हैं। आइए बताते हैं कि कौन हैं मरीना कुंवर?

    "केदारनाथ के बाद सुशांत ने 50 मोबाइल नंबर बदले थे, डेढ़ साल तक हमारी बात नहीं हुई"

    एक समय था जब खुद मरीना कुंवर ने भूषण कुमार, निर्देशक साजिद खान पर मीटू के जरिए शोषण के आरोप लगाए थे। इतना ही नहीं उन्होंने आजतक को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया था कि भूषण कुमार के पास वह काम लेने गईं थी और उस दौरान उनके साथ गलत हरकत की गई।

    वहीं मरीना कुंवर ने डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को लेकर भी खुलासे किए थे। उन्होंने कहा था कि राम रहीम ने उन्हें फिल्म दिलाने के आश्वासन में गलत तरीके सू छूआ था। फिर गुफा में ले गए थे।

    कौन हैं मरीना कुंवर

    कौन हैं मरीना कुंवर

    मरीना कुंवर इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। जिन्होंने छोटे पर्दे से लेकर मॉडलिंग तक काम किया है। वह कई टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं। "CID", "जिंदगी तुमसे", "जग्गूदादा", "शपथ" और "आहट" जैसे कई सीरियल में मरीना ने काम किया है।

    वह विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं। वहीं साल 2017 में खबर आई कि वह अक्षय कुमार के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली है लेकिन वह प्रोजेक्ट अधर में लटक गया। वहीं अपने फोटोशूट को लेकर भी अक्सर सनसनी मचाए रखती हैं।

    भूषण कुमार और साजिद खान पर लगाए थे आरोप

    भूषण कुमार और साजिद खान पर लगाए थे आरोप

    साल 2018 में मीटू के जरिए मरीना कुंवर ने साजिद खान और भूषण कुमार पर आरोप लगाए थे। आजतक को दिए इंटरव्यू में मरीना कुंवर ने कहा था कि भूषण कुमार के पास वह काम मांगने गईं थी लेकिन उनके साथ गंदी हरकत की गई।

    गुरमीत राम रहीम को लेकर किया था खुलासा

    गुरमीत राम रहीम को लेकर किया था खुलासा

    साल 2017 में मरीना कुंवर ने बताया था कि राम रहीम ने उन्हें काम दिलवाने के बहाने गले लगाया था, जिसके बाद वह असहज महसूस करने लगी थीं। इतना ही नहीं मरीना ने आरोप लगाया था कि राम रहीम उन्हें बैडरूम में ले गया और गलत तरीके से छूआ। साथ ही कहा कि तुम पैसों की चिंता मत करो। बता दें राम रहीम पर दो साध्वियों के रेप मामले में सजा हुई थी।

     मरीना कुंवर की लव लाइफ

    मरीना कुंवर की लव लाइफ

    मीडिाय के मुताबिक, मरीना कुंवर एक्टर मयूर वर्मा को डेट कर चुकी हैं। हालांकि फिर कुछ समय बाद सामने आया कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। बता दें मयूर वर्मा शहनाज गिल के शो "मुझसे शादी करोगे" में नजर आए थे।

    सोनू निगम ने क्या कहा

    सोनू निगम ने क्या कहा

    सोनू निगम लगातार कई वीडियो शेयर कर चुके हैं। उन्होंने बताया कि बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि म्यूजिक इंडस्ट्री में भी नेपोटिज्म है। यहां माफियागिरी और दादागिरी चलती है। दूसरे वीडियो में उन्होंने भूषण कुमार को माफिया बताया और धमकी दी कि मुझसे पंगा मत लेना। इतना ही नहीं सोनू निगम ने कहा कि एक समय था जब भूषण कुमार मेरे पास मदद मांगने आया करते थे और अबू सलेम से मुझे बचा लो।

    English summary
    who is marina kuwar whose name taken by sonu nigam will expose t-series bhushan kumar in video
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X