For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'आमिर खान कौन है? मैं नहीं जानता'- अन्नू कपूर का चौकाने वाला रिएक्शन!

    |

    लाल सिंह चड्ढा और आमिर खान, विवाद और बायकॉट की लहर है और लगातार इसको लेकर किसी ना किसी तरह की चर्चा हो रही है। आमिर खान की ये फिल्मइस शुक्रवार को बड़े पर्दे पर धमाका करने वाली हैँ। ऐसा कहा जा रहा है कि आमिर खान के ये फिल्म विवादों के कारण शानदार कलेक्शन कर सकती है क्योंकि निगेटिव ही सही, फिल्म का प्रचार हो गया है।

    त्रिदेव रीमेक का हिस्सा बनेंगे सलमान खान? डायरेक्टर ने कर डाला बड़ा खुलासा!त्रिदेव रीमेक का हिस्सा बनेंगे सलमान खान? डायरेक्टर ने कर डाला बड़ा खुलासा!

    लेकिन इस दौरान अभिनेता अन्नू कपूर ने कुछ ऐसा कहा दिया है जो कि चर्चा में है। दरअसल अन्नू कपूर ने आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर एक चौकाने वाली प्रतिक्रिया दी है।

    उन्होने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि, आमिर खान कौन है और उन्होंने कहा कि वह लाल सिंह चड्ढा से अनजान हैं। वीडियो में एक पत्रकार अन्नू कपूर से सवाल पूछते हुए दिखाई दे रहे है।

    पूछा गया सवाल

    पूछा गया सवाल

    उनसे पूछा गया था कि, "सर आमिर सर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज होने जा रही है.." अन्नू ने जवाब दिया, "वह क्या है? मैं नहीं जानता, फिल्में मत देखो। मुझे नहीं पता।"

    मैं फिल्में ही नहीं देखता हूं

    मैं फिल्में ही नहीं देखता हूं

    इसके बाद उनकी बात काफी चर्चा में है और फैंस इसपर रिएक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा उन्होने ''मैं फिल्में ही नहीं देखता हूं, ना अपनी और ना ही परायों की। मुझे नहीं पता कि वो कौन है? सच में नहीं पता है।''

    रिएक्शन सामने आ रहे हैं

    रिएक्शन सामने आ रहे हैं

    इसके बाद उनका बयान चर्चा में है और रिएक्शन सामने आ रहे हैं। आमिर खान के साथ सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन भी क्लैश कर रही है और देखना ये है कि दोनों फिल्में किस तरह का बिजनेस करतीं हैँ।

     बॉक्स ऑफिस पर क्या असर पड़ता है

    बॉक्स ऑफिस पर क्या असर पड़ता है

    आमिर खान कई साल के बाद अपनी फिल्म के साथ सामने होंगे जबकि अक्षय कुमार साल में कई फिल्में रिलीज करते हैँ। इन दोनों फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर क्या असर पड़ता है ये तो वक्त ही बताएगा।

    English summary
    'Who is Aamir Khan? I don't know' - Annu Kapoor's shocking reaction! Read the details and statement which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X